Saturday, July 6, 2024
Homeताजा खबरसोशल मीडिया पर तेज हुई एलवीश यादव की गिरफ़्तारी की मांग, यूट्यूबर...

सोशल मीडिया पर तेज हुई एलवीश यादव की गिरफ़्तारी की मांग, यूट्यूबर को पीटा था लात-घूंसों से, जान से मारने की दी थी धमकी

बिग बॉस OTT विजेता यूट्यूबर एल्विश यादव का शुक्रवार को मारपीट करने का एक वीडियो वायरल हुआ। मारपीट का वीडियो पूरे दिन सोशल मीडिया पर ट्रेंड करता रहा। अब सोशल मीडिया पर #ArrestElvishYadav ट्रेंड करने लगा है। यूजर्स एल्विश यादव को X पर बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं। #ArrestElvishYadav, #ShameOnElvish और #gunda जैसे हैशटेग के जरिए लोग एल्विश यादव की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

क्या है पूरा मामला

एल्विश यादव और उसके साथियो ने सागर ठाकुर उर्फ ‘मैक्सटर्न’ नाम के यूट्यूबर के साथ गुरुवार को गुरुग्राम के सेक्टर-53 में स्थित साउथ प्वाइंट मॉल में मारपीट की। इस घटना का वीडियो शुक्रवार को सोशल मीडिया पर ट्रेंड करता रहा। शिकायत मिलने पर गुरुग्राम सेक्टर-53 थाने में शुक्रवार देर रात को पुलिस ने आईपीसी की 149, 147, 323 और 506 धारा मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामले में पुलिस ने एल्विश यादव को आरोपी बनाया है।

मारपीट का वीडियो वायरल होने पर एल्विश यादव ने एक्स पर दोपहर एक बजे वीडियो बनाकर पोस्ट किया और मारपीट के बारे में पूरी जानकारी दी थी।

यह है नए विवाद की जड़
विवाद तब शुरू हुआ, जब एल्विश यादव और मुनव्वर फारुकी एक साथ क्रिकेट के मैदान पर नजर आए। दोनों को साथ देख सागर ठाकुर उर्फ मैक्सटर्न ने एल्विश यादव की खिंचाई शुरू कर दी। कथित तौर पर मैक्सटर्न ने एल्विश यादव का मजाक उड़ाया, जिससे एल्विश भड़क गए। यही नहीं, कुछ यूजर्स ने भी एल्विश की आलोचना की कि वह खुद को ‘राम भक्त’ और सनातनी बताते हैं, और मुनव्वर फारूकी के साथ घूम रहे हैं, जिन्होंने हिंदू धर्म का कई बार अपमान किया है।

मैक्सटर्न का पुलिस पर गंभीर आरोप

एलविश यादव मारपीट मामले के पीड़ित यूट्यूबर सागर ठाकुर ने वीडियो जारी किया है। ट्विटर पर वीडियो अपलोड कर सागर ने कहा कि एल्विश के खिलाफ एफआईआर को दबाने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘एल्विश यादव, जिन्होंने खुलेआम मुझे जान से मारने की धमकी दी। सारे सबूत इंटरनेट पर उपलब्ध हैं। लेकिन जब मैं एफआईआर दर्ज कराने गया, तो SHO ने इसे आईपीसी 147, 149, 323 और 506 के तहत दर्ज किया। दुर्भाग्य से ये जमानती धाराएं हैं और हत्या के प्रयास के स्पष्ट सबूत के बावजूद कोई गैर जमानती आरोप शामिल नहीं है।’

आपको बता दें कि सागर ठाकुर उर्फ मैक्सटर्न दिल्ली के मुकंदपुर इलाके के रहने वाले हैं। मैक्सटर्न भी एक यूट्यूबर हैं, जो गेमिंग से जुड़े वीडियो बनाते हैं। साल 2017 से वो कंटेंट क्रिएटर बने हुए हैं और यूट्यूब पर 1.6 मिलियन यूजर्स उनके साथ जुड़े हुए हैं। सागर ठाकुर ने बताया कि वो साल 2021 से एल्विश यादव को जानते हैं। पिछले कुछ महीनों में एल्विश ने काफी नफरत और प्रोपैगेंडा फैलाने का काम किया है, जो उन्हें पसंद नहीं आया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments