Saturday, July 6, 2024
Homeताजा खबरDelhi Excise Policy : राउड एवेन्यू कोर्ट से अरविंद केजरीवाल को नहीं...

Delhi Excise Policy : राउड एवेन्यू कोर्ट से अरविंद केजरीवाल को नहीं मिली राहत,15 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में भेजा

दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल को राउज एवेन्यू कोर्ट ने 15 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.अब केजरीवाल को 15 अप्रैल तक जेल में रहना होगा. केजरीवाल की प्रवर्तन निदेशालय(ED) की हिरासत आज यानि 1 अप्रैल को खत्म हुई. इसके बाद केजरीवाल को राउज एवेन्यू कोर्ट की स्पेशल जज कावेरी बावेजा की कोर्ट में पेश किया गया.ED ने आज अरविंद केजरीवाल की रिमांड नहीं मांगी और उन्हें न्यायिक हिरासत में भेजने के लिए कहा.

ईडी ने मांग की कि अरविंद केजरीवाल को 15 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा जाए, जिसे कोर्ट ने स्वीकार कर लिया. ED ने कोर्ट को बताया कि केजरीवाल ने डिजिटल डिवाइस के पासवर्ड नहीं दिए. केजरीवाल जांच में सहयोग नहीं कर रहे हैं और वह गोल-मोल जवाब दे रहे हैं, ज्यादातर सवालों का जवाब नहीं पता.माना जा रहा है कि उन्हें तिहाड़ जेल में रखा जा सकता है.केजरीवाल को तिहाड़ के 5 नंबर जेल में रखा जा सकता है.इसको लेकर तिहाड़ जेल में हाईलेवल मीटिंग भी हुई है.

पत्रकारों से बोले अरविंद केजरीवाल

अदालत में प्रवेश करने से पहले पत्रकारों से अपनी गिरफ्तारी का संदर्भ देते हुए ‘आप’ नेता अरविंद केजरीवाल ने कहा, ‘ प्रधानमंत्री जो कुछ भी कर रहे हैं, वह देश के लिए अच्छा नहीं है.’अदालत में केजरीवाल की पत्नी सुनीता के अलावा दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी और सौरभ भारद्वाज मौजूद थे.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments