Thursday, July 4, 2024
Homeताजा खबरDeepika Padukone: दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह के घर गूंजेगी किलकारी,सोशल मीडिया पोस्ट से...

Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह के घर गूंजेगी किलकारी,सोशल मीडिया पोस्ट से दी जानकारी,बताया इस तारीख को होगी डिलीवरी

नई दिल्ली : दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह जल्दी ही माता पिता बनने वाले हैं,दीपिका रणवीर ने सोशल मीडिया पर फैंस को अपने आने वाले बच्चे को लेकर जानकारी शेयर की है.इस पोस्ट को शेयर करते ही फैंस से लेकर सेलेब्स तक सभी कपल को भर-भरकर बधाइयां दे रहे हैं.

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए ये जानकारी दी है.पोस्ट को शेयर करने के साथ ही रणवीर दीपिका ने बताया की सितंबर 2024 में वे अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं. बता दें कि साल 2018 में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण शादी के बंधन में बंधे थे. अब शादी के 5 साल बाद कपल पेरेंट्स बनने जा रहे हैं.

दीपिका पादुकोण के इस पोस्ट पर लगातार फैंस की प्रतिक्रिया आ रही हैं. एक शख्स ने लिखा, ‘कब से इस वक्त का इंतजार था’.वहीं एक और फैंन ने लिखा, ‘ढेर सारी बधाई’,सेलेब्स भी अपनी अपनी तरह से बधाई दे रहे हैं. इस पोस्ट पर भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा, कृति सेनन, मनीष मल्होत्रा, मेधा शंकर, अंगद बेदी, मियांग चेंग, कुब्रा सैत, मसाबा गुप्ता जैसे तमाम सितारों ने कपल को आने वाले बच्चे के लिए ढेर सारी बधाई दी है.वहीं दीपिका-रणवीर की पोस्ट के कमेंट सेक्शन में प्रियंका ने लिखा, ”मुबारक”, वहीं आलिया ने कई सारे दिल वाले इमोजी साझा किए.घोषाल ने कहा कि वह जोड़ी के लिए उत्साहित और खुश हैं,वहीं विक्रांत ने लिखा, ”आप दोनों को बहुत बहुत शुभकामनाएं.”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments