Sunday, July 21, 2024
Homeताजा खबरगुजरात के सूरत में 6 मंजिला इमारत ढहने से मरने वालों की...

गुजरात के सूरत में 6 मंजिला इमारत ढहने से मरने वालों की संख्या बढ़कर 7 हुई ,रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

सूरत, गुजरात के सूरत में शनिवार दोपहर 6 मंजिला आवासीय इमारत ढह जाने के बाद मलबे से रात में 6 और शव बरामद किए गए जिससे इस हादसे में जान गंवाने वालों की संख्या बढ़कर 7 हो गई है.पुलिस ने रविवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि पाल इलाके में स्थित 6 मंजिला इमारत शनिवार दोपहर 2 बजकर 45 मिनट पर ढह गई थी.

एक अधिकारी ने पहले बताया था कि इमारत ढहने के तुरंत बाद एक महिला को बचा लिया गया था, जबकि एक शव शनिवार रात को निकाला गया.पुलिस के अनुसार बचाव दल ने रात में मलबे से 6 और शव बरामद किए हैं.

सचिन जीआईडीसी पुलिस थाने के निरीक्षक जिग्नेश चौधरी ने बताया कि घटनास्थल पर रातभर बचाव अभियान जारी रहा और इस दौरान और शव बरामद किए गए.घटना के बाद राष्ट्रीय आपदा मोचन बल (एनडीआरएफ) और स्थानीय अग्निशमन विभाग की टीम ने राहत-बचाव अभियान शुरू किया।

सुरक्षित निकाली गई महिला का इलाज जारी

चौधरी ने बताया कि मलबे से सुरक्षित निकाली गई महिला का अस्पताल में इलाज जारी है.उन्होंने कहा,”घटनास्थल पर मलबा हटाने का काम जारी है और हमें नहीं लगता कि अंदर अब कोई और फंसा है.”

इमारत का निर्माण 2016-17 में हुआ था

सूरत के पुलिस आयुक्त अनुपम सिंह गहलोत ने शनिवार को बताया कि इमारत का निर्माण 2016-17 में किया गया था.उन्होंने बताया कि इमारत के करीब 5 फ्लैट में लोग रहते थे,जिनमें से अधिकतर उस क्षेत्र में बने कारखानों में काम करते थे.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments