Friday, July 5, 2024
Homeउत्तरप्रदेश (UP)Crime In Up । आपसी रंजिश में व्यापारी के बेटे को दी...

Crime In Up । आपसी रंजिश में व्यापारी के बेटे को दी दर्दनाक…

चित्रकूट। पिछले दिनों प्रयागराज जिले के शंकरगढ़ कस्बे के एक व्यापारी के बेटे का कुछ लोगों ने अपहरण कर लिया. अपहरण के बाद आरोपियों ने 15 लाख रुपए की फिरोती की मांग की थी. इसके संबद्द में रविवार सुबह पुलिस ने चित्रकूट जिले के बरगढ़ थानाक्षेत्र के अरवारी के जंगल से एक शव बरामद किया. जिस शव को अरवारी के जंगल से बरामद किया गया उस शव की पहचान व्यापारी पुष्पराज केसरवानी के बेटे के रुप में हुई.

वजनदार से पत्थर से उतार दिया मौत के घाट

बरगढ़ थाने के प्रभारी निरीक्षक अंजनी कुमार सिंह से मिली जानकारी के अनुसार बरगढ़ थानाक्षेत्र में अरवारी के जंगल से रविवार सुबह एक किशोर का शव बरामद किया गया. उन्होंने बताया कि किशोर के हाथ-पैर रस्सी से बंधे हुए थे और मुंह में कपड़ा ठूसा हुआ था. किशोर के सिर पर वजनदार पत्थर से वार किया गया. जिससे उसकी मौत हो गई. सिंह ने बताया कि किशोर की पहचान शंकरगढ़ कस्बे के व्यापारी पुष्पराज केसरवानी उर्फ विक्की के बेटे शुभ केसरवानी (13) के रूप में की गई.

रहस्यमय तरीके से गायब हो गया थआ शुभ केसरवानी

प्रयागराज के बारा क्षेत्र के एसीपी सन्तोष सिंह के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार किशोर शुभ केसरवानी शनिवार शाम चार बजे तक दुकान में था, इसके बाद वह रहस्यमय तरीके से गायब हो गया. सिंह ने शंकरगढ़ पुलिस से मिली जानकारी के आधार पर बताया कि शनिवार रात करीब नौ बजे अज्ञात बदमाशों का फोन पुष्पराज के फोन पर आया और बेटे की रिहाई के बदले 15 लाख रुपये की मांग की गई. घटनास्थल पर प्रयागराज के यमुना नगर क्षेत्र के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) अभिनव त्यागी, बारा क्षेत्र एसीपी सन्तोष सिंह के अलावा कई पुलिस अधिकारी मौजूद हैं. फिलहार पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरु कर दी है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments