Thursday, October 3, 2024
Homeताजा खबरShikhar Dhawan in Pain : मैं हर जगह से ब्लॉक हो चुका...बेटे...

Shikhar Dhawan in Pain : मैं हर जगह से ब्लॉक हो चुका…बेटे की जुदाई बर्दाश्त नहीं कर पा रहे टीम इंडिया के गब्बर, जन्मदिन पर जोरावर के लिए लिखी भावुक पोस्ट

नई दिल्ली। टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज शिखर धवन अपने बेटे जोरावर से मिलने को तरस रहे हैं। गब्बर बेटे की एक झलक पाने को बेकरार हैं। धवन हर जगह से ब्लॉक हो चुके हैं और सोशल मीडिया पर भारतीय बल्लेबाज ने अपने बेटे के जन्मदिन पर लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखते हुए अपना दुख जाहिर किया। बता दें कि धवन और आयशा मुखर्जी का तलाक हो चुका है। गब्बर के बेटे जोरावर की कस्टडी अभी आयशा के पास है। शिखर धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटे के जन्मदिन पर भावुक पोस्ट लिखते हुए अपना दुख जाहिर किया। उन्होंने लिखा, तुमको देखे मुझे लगभग एक साल हो चुका है। लगभग तीन महीने से मैं हर जगह से ब्लॉक हो चुका हूं और इसी वजह से तुमको विश करने के लिए पुरानी तस्वीर शेयर कर रहा हूं। मेरे बच्चे जन्मदिन मुबारक हो। भले ही मैं तुमसे डायरेक्ट कनेक्ट नहीं हो सकता, लेकिन मानसिक तौर पर मैं तुमसे जुड़ा हुआ हूं।

गब्बर ने लिखा, मुझे तुम पर गर्व है और उम्मीद है कि तुम अच्छा कर रहे होंगे और अच्छे से बड़े हो रहे हो। पापा हमेशा ही तुमको मिस और बहुत प्यार करते हैं। पापा हमेशा ही पॉजिटिव रहते हैं और उनको आपकी स्माइल का इंतजार है जब भगवान की कृपा से हमारी दोबारा मुलाकात होगी। तुमको ना देखने के बावजूद भी, मैं हर दिन तुम्हारे लिए मैसेज लिखता हूं, यह जानने के लिए कि तुम पूरी तरह से ठीक हो। इसके साथ ही मैं तुमको यह भी बताता हूं कि मैं क्या कर रहा हूं और मेरी जिंदगी में नया क्या चल रहा है। तुमको बहुत सारा प्यार जोरा।

लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर हैं धवन

शिखर धवन भारतीय टीम से लंबे समय से बाहर हैं। गब्बर ने अपना आखिरी इंटरनेशनल मुकाबला साल 2022 में 10 दिसंबर को बांग्लादेश के खिलाफ खेला था। भारत के लिए खेले 34 टेस्ट मैचों में शिखर ने 40 की दमदार औसत से 2315 रन बनाए हैं। वहीं, वनडे क्रिकेट में गब्बर के नाम 167 मैचों में 6,793 रन दर्ज हैं। टी-20 क्रिकेट में खेले 68 मैचों में धवन 1759 रन बना चुके हैं। वनडे में धवन के नाम 17, टेस्ट में 7 शतक दर्ज हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments