Friday, September 6, 2024
Homeताजा खबरAAP सांसद संजय सिंह ने भाजपा पर लगाए गंभीर आरोप,बोले-'जेल में रची...

AAP सांसद संजय सिंह ने भाजपा पर लगाए गंभीर आरोप,बोले-‘जेल में रची जा रही केजरीवाल को जान से मारने की साजिश’

नई दिल्ली,आम आदमी पार्टी (आप) के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ करने का रविवार को आरोप लगाया. सिंह ने संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि केजरीवाल की जांच रिपोर्ट से पता चलता है कि उन्हें कभी भी कुछ भी हो सकता है.

”भाजपा केजरीवाल के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ कर रही”

संजय सिंह ने कहा, भाजपा केजरीवाल के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ कर रही है.पहले वे कह रहे थे कि वह (केजरीवाल) मिठाई खा रहे हैं और शर्करा का स्तर बढ़ाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन अब उनका (भाजपा) कहना है कि उन्होंने (केजरीवाल) खाना कम कर दिया है.कोई ऐसा क्यों करेगा और अपनी जान जोखिम में क्यों डालेगा.”उन्होंने कहा, केजरीवाल को जान से मारने की साजिश रची गई है.”

आप ने उपराज्यपाल के पत्र की आलोचना की

आम आदमी पार्टी (आप) ने शनिवार को उपराज्यपाल वी.के. सक्सेना के उस पत्र की आलोचना की, जिसमें कथित तौर पर कहा गया है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जानबूझकर खुद को बीमार कर रहे हैं.पार्टी ने भाजपा पर केजरीवाल की हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया.

उपराज्यपाल में पत्र में लिखी ये बात

उपराज्यपाल सक्सेना ने आरोप लगाया है कि न्यायिक हिरासत में तिहाड़ जेल में बंद मुख्यमंत्री केजरीवाल उन्हें दी जा रही भोजन की चिकित्सकीय खुराक और दवाएं संभवत: जानबूझकर नहीं ले रहे.उपराज्यपाल ने मुख्य सचिव नरेश कुमार को लिखे पत्र में केजरीवाल के स्वास्थ्य की स्थिति के बारे में जेल अधीक्षक की रिपोर्ट का हवाला देते हुए आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री द्वारा जानबूझकर कम कैलोरी लिए जाने के कई उदाहरण हैं,जबकि उन्हें घर का बना खाना पर्याप्त मात्रा में उपलब्ध कराया जा रहा है.रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि केजरीवाल ने 7 जुलाई को रात्रि भोजन से पहले इंसुलिन लेने से इनकार कर दिया था.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments