Tuesday, July 9, 2024
Homeजयपुरकांग्रेस नेता रामेश्वर डूडी वेंटिलेटर पर, सीएम गहलोत ने कहा- तबीयत नासाज

कांग्रेस नेता रामेश्वर डूडी वेंटिलेटर पर, सीएम गहलोत ने कहा- तबीयत नासाज

जयपुर। रविवार सुबह अचानक से कांग्रेस नेता रामेश्‍वर लाल डूडी की तबीयत अचानक बिगड गई. इसके बाद डूडी को जयपुर के मंगलम हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया. मिली जानकारी के अनुसार डूडी को ब्रेन हेमरेज की शिकायत हुई है. इसकी सूचना मिलने पर सीएम अशोक गहलोत अस्‍पताल पहुंचे.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रविवार सुबह अचानक डूडी को सिर दर्द होने लगा. इसके बाद वो खुद अपने ड्राइवर को लेकर मंगलम अस्पताल पहुंचे. जहां कई तरह की जांच के बाद ब्रेन हेमरेज की पुष्टि हुई है. फिलहाल डाक्टर की टीम उनकी जांच कर रही हैं. अभी उनका स्वास्थ्य खतरे से बाहर बताया जा रहा है. इसके बाद कांग्रेस नेता रामेश्वर डूडी को मंगलम अस्पताल से ग्रीन कॉरिडोर बनाकर SMS हॉस्पिटल शिफ्ट किया गया. रामेश्वर डूडी के ब्रेन की मिडलाइन में 17MM का डैमेज  हुआ है.

जैसे ही रामेश्वर डूडी की तबीयत खराब होने के बारे में पता चला तो बीकानेर में उनके समर्थकों में हडकंप मच गया. देहात अध्यक्ष बिशनाराम सहित कई वरिष्ठ नेता और समर्थक जयपुर के लिए रवाना हो गए हैं. सुबह से ही समर्थक एक-दूसरे को मोबाइल करके उनके स्वास्थ्य की जानकारी ले रहे हैं. नोखा में उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना को लेकर पूजा अर्चना का दौर शुरू हो गया है. बीकानेर शहर में भी उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंता जताई जा रही है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments