Monday, October 7, 2024
Homeताजा खबरRajasthan Politics: सीएम भजनलाल ने अशोक गहलोत के सर्कस वाले बयान पर...

Rajasthan Politics: सीएम भजनलाल ने अशोक गहलोत के सर्कस वाले बयान पर किया पलटवार, कही ये बात

जयपुर, राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने सोमवार को पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के सर्कस वाले पर बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि उन्होंने अपने कार्यकाल के दौरान पूरे 5 साल ‘सर्कस’ किया.अब उनको सर्कस ही दिखता है. शर्मा ने कहा कि गहलोत कई बार राज्य के मुख्यमंत्री रह चुके हैं और अनुभवी भी हैं, इसलिए उन्हें कोई भी बयान देने से पहले आत्मचिंतन करना चाहिए क्योंकि वे जो मुद्दे अब उठा रहे हैं उन पर वे काम कर सकते थे.

सीएम भजनलाल ने कही ये बात

सीएम भजनलाल ने मीडिया से कहा, ”अशोक गहलोत ने पूरे 5 साल सर्कस ही किया है. कभी होटल में, कभी ऐसे ही.इसलिए अब उनको सर्कस ही दिखता है. मैं कहना चाहता हूं, कि आजकल वह ‘एक्स’ पर बहुत बातें लिख रहे हैं. मैं उनको याद दिलाना चाहता हूं कि 10 महीने पीछे चले जाएं.अपनी उन बातों को यादों को भी करें.उनको यह भी सोचना चाहिए कि जो मैं कह रहा हूं, मैं उन पर कितना खरा उतरा हूं. उस पर विचार करना चाहिए.’’

अशोक गहलोत ने कही थी ये बात

बता दें कि गहलोत ने रविवार को जोधपुर में मीडिया से बातचीत में कहा था कि राज्य में सरकार नहीं बल्कि सर्कस चल रहा है, जहां एक मंत्री इस्तीफा दे रहा है और कोई उसे मनाने की कोशिश कर रहा है.उन्होंने आगे कहा कि राज्य सरकार पूरी तरह से विफल है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments