Monday, July 1, 2024
Homeखेल-हेल्थShocking : गुजरात के क्रिकटरों के किट में मिलीं शराब की बाेतलें,...

Shocking : गुजरात के क्रिकटरों के किट में मिलीं शराब की बाेतलें, सौराष्ट्र क्रिकेट संघ ने कहा, कराएंगे कड़ी जांच, चंडीगढ़ से मैच खेलकर लौट रहे थे खिलाड़ी

नई दिल्ली। देश की घरेलू क्रिकट टीम से जुड़े पांच क्रिकेटरों पर अपने क्रिकेट किट में शराब परिवहन करने के गंभीर आरोप लगे हैं। इन खिलाड़ियों से घरेलू टूर्नामेंट के बीच शराब की बोतलें बरामद हुई हैं। ये खिलाड़ी सौराष्ट्र की अंडर-23 टीम के खिलाड़ी हैं और सभी सीके नायडू ट्रॉफी में अंडर-23 टीम का हिस्सा हैं। सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन के इन पांच क्रिकेटर्स की किट से चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर शराब की 27 बोतलें और दो पेटी बीयर पकड़ी गई। यह घटना 25 जनवरी को सीके नायडू ट्रॉफी में मेजबान चंडीगढ़ पर सौराष्ट्र की जीत के बाद हुई, जब सारे खिलाड़ी चंडीगढ़ से राजकोट वापस जा रहे थे। चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कार्गों में सामान रखने से पहले किट की जांच की गई तो टीम के 5 खिलाड़ियों की किट के साथ शराब की ये बाेतलें मिलीं।। हालांकि पुलिस की तरफ से कोई मामला दर्ज नहीं किया गया।

सूत्रों के मुताबिक एक एजेंट के जरिए खिलाड़ियों की यात्रा की बुकिंग करवाई गई थी। एयरपोर्ट पर जब स्कैनर में शराब दिखी तो मामला का भंडा फूटा। एजेंट को बुलाकर शराब की बोतलें और पेटी वापस दी गई हैं और अगले दिन सामान भेजा गया।

सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन ने कहा, करेंगे अनुशासनात्मक कार्रवाई

सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन ने अपने बयान में कहा कि चंडीगढ़ की घटना सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन के संज्ञान में आई है। घटना दुर्भाग्यपूर्ण और असहनीय है। सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन की आचार/अनुशासनात्मक समिति और शीर्ष परिषद घटना की गहराई से जांच करेगी और उचित अनुशासनात्मक कार्रवाई करेगी।

गुजरात में शराब प्रतिबंधित है

बता दें गुजरात ड्राई स्टेट है, इसलिए किसी को भी राज्य में शराब ले जाने की अनुमति नहीं है। हालांकि राज्य सरकार उन विजिटर्स को परमिट जारी करती है जो इसके समर्पित आउटलेट से शराब खरीद सकते हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments