Wednesday, July 3, 2024
Homeताजा खबरAccident News : Bharatpur में UP रोडवेज की बस ट्रेलर से टकराई,हादसे...

Accident News : Bharatpur में UP रोडवेज की बस ट्रेलर से टकराई,हादसे में 4 महिलाओं की मौत, 13 लोग घायल

राजस्थान के भरतपुर जिले में शुक्रवार को एक सड़क हादसे में 4 महिलाओं की मौत हो गई जबकि 13 अन्य लोग घायल हो गए.पुलिस के अनुसार शुक्रवार दोपहर यह हादसा उस समय हुआ जब उत्तर प्रदेश रोडवेज की एक बस आगे चल रहे ट्रेलर से टकरा गई.

4 महिलाओं की मौत 13 घायल

पुलिस उपनिरीक्षक ब्रजेन्द्र सिंह ने बताया कि हलैना महुआ राजमार्ग पर अलीगढ़ से जयपुर की ओर आ रही उत्तर प्रदेश रोडवेज की बस आगे चल रहे एक ट्रेलर से टकरा गई जिससे बस में सवार 4 महिलाओं की मौत हो गई जबकि बस में सवार 13 अन्य लोग घायल हो गए.

8 गंभीर घायल भरतपुर रेफर

उन्होंने बताया कि गंभीर रूप से घायल 8 लोगों को भरतपुर रेफर किया गया है.वहीं अन्य घायलों को उपचार के लिये स्थानीय राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है.भरतपुर रेफर किए गए घायलों में से 2 की हालत ज्यादा गंभीर है.उन्होंने बताया कि चारों महिलाओं के शवों को पोस्टमार्टम और पहचान के लिये अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है.परिजनों के यहां पहुंचने पर पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.

अलीगढ़ डिपो की थी बस

पुलिस ने बताया कि उत्तर प्रदेश (यूपी) सड़क परिवहन की बस अलीगढ़ डिपो की है.बस अलीगढ़ से जयपुर आ रही थी.ट्रेलर भी जयपुर की तरफ आ रहा था और उसमें लकड़ियां भरी हुई थीं.पुलिस मामले की जांच कर रही है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments