Wednesday, July 3, 2024
Homeताजा खबरBharat Jodo Nyay Yatra:'आप मोबाइल देखो,जय श्रीराम बोलो और भूखे मर जाओ',पीएम...

Bharat Jodo Nyay Yatra:’आप मोबाइल देखो,जय श्रीराम बोलो और भूखे मर जाओ’,पीएम पर राहुल गांधी का बड़ा हमला,पढ़ें और क्या बोले राहुल ?

मध्यप्रदेश में राहुल गांधी की यात्रा चल रही है.यात्रा राघौगढ़ से चलकर शाजापुर पहुंची.यहां उन्होंने रोड शो किया और पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा,राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर बड़ा बयान भी दिया.उन्होंने कहा,मोदी जी चाहते हैं आप मोबाइल देखो,जयश्रीराम बोलो और भूखे मर जाओ.

इस दौरान न्याय यात्रा में भाजपा के कुछ कार्यकर्ता पार्टी का झंडा लेकर पहुंचे और राहुल गांधी का स्वागत मोदी-मोदी नारे लगाकर किया.जिसे सुनकर राहुल गांधी स्वयं गाड़ी से उतरे और भाजपा कार्यकर्ताओं के पास पहुंचे.इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने जमकर जय श्री राम के नारे भी लगाए.भाजपा कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी के हाथ में आलू दिए और कहा कि आलू से सोना बना दीजिए. राहुल बोले- “धन्यवाद, अगली बार सोना लेकर आऊंगा.”

Image Source : PTI

राहुल गांधी ने आगे कहा कि भाजपा ने लोगों को धर्म, जाति और प्रदेश की राजनीति में बांट दिया है.कांग्रेस पार्टी यह सुनिश्चित कर रही है कि सब लोग एक साथ आए.भाजपा की विचारधारा नफरत की विचारधारा है और हमारी विचारधारा नफरत के खिलाफ मोहब्बत की दुकान की विचारधारा है.

Image Source : PTI
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments