Wednesday, July 3, 2024
Homeउत्तरप्रदेश (UP)Brijbhushan Sharan Singh : सांसद बृजभूषण शरण सिंह के बेटे के काफिले...

Brijbhushan Sharan Singh : सांसद बृजभूषण शरण सिंह के बेटे के काफिले में शामिल गाड़ी ने बाइक को मारी टक्कर,2 युवकों की मौत,महिला गंभीर रूप से घायल

गोंडा (उप्र), 29 मई (भाषा) गोंडा जिले में बुधवार को कैसरगंज से मौजूदा सांसद बृजभूषण शरण सिंह के बेटे और इस सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी करण भूषण सिंह के काफिले में शामिल एक वाहन से टक्कर लगने से 2 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई और एक महिला गंभीर रूप से जख्मी हो गई.इस घटना से नाराज ग्रामीणों ने रास्ता जाम करके विरोध प्रदर्शन किया.मौके पर 4 थानों की पुलिस तैनात की गई है.

काफिले की कार ने बाइक को मारी टक्कर

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि कैसरगंज से भाजपा के बाहुबली सांसद बृजभूषण शरण सिंह के पुत्र और इस सीट से मौजूदा भाजपा प्रत्याशी करण भूषण सिंह अपने काफिले के साथ कर्नलगंज से बहराइच जिले के हुजूरपुर की तरफ जा रहे थे.रास्ते में बैकुंठ डिग्री कॉलेज के पास काफिले में सबसे आगे चल रहे करण भूषण सिंह के वाहन के निकलने के बाद सुरक्षा कर्मियों को लेकर चल रही एक कार अनियंत्रित हो गई और उसने एक मोटर साइकिल को टक्कर मार दी.

Image Source: PTI

2 युवकों की मौत,महिला गंभीर घायल

उन्होंने बताया कि इस घटना में मोटरसाइकिल सवार दोनों युवकों रेहान खान (17) और शहजाद खान (24) की मौके पर ही मौत हो गई.टक्कर में 60 वर्षीय महिला सीता देवी भी गम्भीर रूप से जख्मी हो गईं.उन्हें मेडिकल कॉलेज भेजा गया है.

घटना से नाराज स्थानीय लोगों का प्रदर्शन

सूत्रों ने बताया कि टक्कर के बाद कार सवार लोग अपना वाहन मौके पर ही छोड़कर काफिले के अन्य वाहनों में सवार होकर चले गए.घटना के बाद मौके पर तनाव के हालात पैदा हो गया.मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए कर्नलगंज-हुजूरपुर मार्ग पर रास्ता जाम कर दिया और दोषियों की गिरफ्तारी होने तक युवकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए न ले जाने की जिद पर अड़ गए.

टक्कर मारने वाली गाड़ी को आग लगाने का प्रयास

घटना की सूचना मिलते ही वरिष्ठ पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे और नाराज लोगों को दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया. उसके बाद जाम खुला और शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया.भीड़ ने टक्कर मारने वाले क्षतिग्रस्त वाहन को आग लगाने का भी प्रयास किया मगर मौके पर मौजूद पुलिस बल ने इसे विफल कर दिया.

अपर पुलिस अधीक्षक (पश्चिमी) राधेश्याम राय ने बताया कि आरोपी वाहन चालक लवकुश श्रीवास्तव (30) को हिरासत में ले लिया गया है.मौके पर शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए 4 थानों की पुलिस तैनात की गई है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments