Friday, July 5, 2024
Homeताजा खबरAuto-Truck Accident: विशाखापत्तनम में ऑटो और लॉरी की टक्कर में 8 स्कूली...

Auto-Truck Accident: विशाखापत्तनम में ऑटो और लॉरी की टक्कर में 8 स्कूली बच्चे घायल हो गए

विशाखापत्तनम : एक ऑटो-रिक्शा चालक की लापरवाही और लापरवाही से गाड़ी चलाना बुधवार को बंदरगाह शहर के बेथनी स्कूल के छात्रों के लिए महंगा साबित हुआ , जब वाहन ने संगम शरत थिएटर जंक्शन पर एक चलती लॉरी को टक्कर मार दी, जिसके परिणामस्वरूप आठ छात्र, चार लड़के और चार लड़कियां घायल हो गईं। . एक छात्रा की हालत गंभीर बताई जा रही है क्योंकि एक कॉर्पोरेट अस्पताल के डॉक्टर अब उसके सिर की चोटों की सर्जरी कर रहे हैं। हादसा उस समय हुआ जब ऑटो रिक्शा स्कूल जा रहा था।

यह डायमंड पार्क रोड से अंबेडकर प्रतिमा रोड की ओर जा रहा था और पलटने से पहले रेलवे स्टेशन रोड से बस कॉम्प्लेक्स रोड की ओर जा रही लॉरी से सीधे टकराया।

दुर्घटना के बाद पांच छात्र ऑटो-रिक्शा से सड़क पर लुढ़क गए और तीन अन्य ऑटो के अंदर फंस गए। राहगीरों और मोटर चालकों ने तुरंत कार्रवाई की और क्षतिग्रस्त वाहन के अंदर फंसे छात्रों को बचाया, जबकि कुछ अन्य लोगों ने सड़क पर छात्रों की देखभाल की।

सिटी पुलिस ज़ोन I के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) के श्रीनिवास राव अपने कर्मचारियों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। उस समय तक, छात्रों को कॉर्पोरेट अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया था। “तीन छात्रों को मामूली चोटों के कारण छुट्टी दे दी गई और डॉक्टरों ने कहा कि चार छात्र खतरे से बाहर हैं। केवल एक छात्रा को गंभीर चोटें आईं और उसे कॉर्पोरेट अस्पताल में भर्ती कराया गया और उसकी बहन खतरे से बाहर बताई गई है, ”डीसीपी के श्रीनिवास राव ने कहा। मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। वाईएसआरसीपी के क्षेत्रीय प्रभारी वाईवी सुब्बा रेड्डी, राज्य के आईटी मंत्री गुडीवाड़ा अमरनाथ और अन्य ने अस्पताल का दौरा किया और छात्रों की स्थिति के बारे में जानकारी ली। उन्होंने कहा कि सीसीटीवी फुटेज में ड्राइवर की लापरवाही और तेज गति से गाड़ी चलाने का पता चलता है, जिसे किंग जॉर्ज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने कहा कि सरकार छात्रों के इलाज का खर्च उठाएगी. टीडीपी के पूर्व मंत्री गंता श्रीनिवास राव और अन्य नेताओं ने भी अस्पताल का दौरा किया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments