Monday, September 30, 2024
Homeखेल-हेल्थइस दिग्गज खिलाड़ी की संन्यास से हो सकती है वापसी,कप्तान ने दिए...

इस दिग्गज खिलाड़ी की संन्यास से हो सकती है वापसी,कप्तान ने दिए बड़े संकेत,कही ये बड़ी बात

वेलिंगटन,ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है, पहले की टेस्ट में न्यूजीलैंड को करारी हार का सामने करना पड़ा.इस हार के बाद कप्तान टिम साउदी ने इशारा दिया है कि संन्यास ले चुके नील वैगनर की वापसी हो सकती है.दरअसल तेज गेंदबाज विल ओ’रूर्के के चोटिल होने के बाद न्यूजीलैंड की टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे और अंतिम टेस्ट के लिए संन्यास ले चुके तेज गेंदबाज नील वैगनर को टीम में वापसी करा सकती है. मेजबान टीम को रविवार को यहां दो मैचों की श्रृंखला के शुरुआती टेस्ट में 172 रन की करारी हार का सामना करना पड़ा.इस हार के बाद कप्तान टिम साउदी ने कहा कि वैगनर के लिए दरवाजे बंद नहीं हुए हैं.64 टेस्ट मैचों में 260 विकेट लेने वाले वैगनर ने पिछले सप्ताह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहा था.दक्षिण अफ्रीका में जन्मे इस तेज गेंदबाज को जब पता चला कि वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला में उन्हें टीम में जगह नहीं मिलेगी तो उन्होंने संन्यास की घोषणा कर दी.

श्रृंखला का दूसरा टेस्ट 8 मार्च से खेला जाएगा

साउदी ने कहा,”हमने अगले मैच के लिए टीम को लेकर अभी तक बहुत अधिक चर्चा नहीं की है.हम देखेंगे कि विल की चोट कैसी है.फिजियो ने अभी उनके उबरने के बारे में नहीं बताया है. मुझे यकीन है कि अगले 24 घंटों में स्थिति साफ हो जाएगी.उन्होंने कहा,”अगर विल चोटिल रहता है तो हमें स्पष्ट रूप से आगे बढ़ना होगा और निर्णय लेना होगा कि टीम में कौन आएगा.(वैगनर का) को पिछले सप्ताह यहां शानदार स्वागत मिला था.उन्हें मैदान पर कुछ पल देखने का मौका मिला और जाहिर तौर पर वह लंबे समय से प्रशंसकों के पसंदीदा रहे हैं.”

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस ने किया समर्थन

इस बीच ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस ने वैगनर के संन्यास से वापस आने का समर्थन किया. उन्होंने कहा,”अगर ऐसा हुआ तो यह दुनिया का सबसे छोटा संन्यास होगा.मेरा मतलब है, क्यों नहीं? यदि वह आपका अगला सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज है और आपको लगता है कि वह अच्छा प्रदर्शन करेगा,तो ऐसा कर सकते है. मैंने पहले भी उसका सामना किया है.मुझे उससे बात करने में काफी मजा आता है.”ऑस्ट्रेलिया की टीम ने श्रृंखला के शुरुआती मैच में अपनी जीत के साथ लगातार 12वीं बार ट्रांस-तस्मान ट्रॉफी बरकरार रखी है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments