Wednesday, July 3, 2024
HomeCrime Newsअशोक गहलोत ने हरियाणा सरकार पर लगाए गंभीर आरोप

अशोक गहलोत ने हरियाणा सरकार पर लगाए गंभीर आरोप

जयपुर। राजस्‍थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने गुरुवार को कहा कि हरियाणा की पुलिस नासिर-जुनैद हत्याकांड के आरोपियों को पकड़ने में राजस्‍थान पु‍लिस का सहयोग नहीं कर रही है और मुख्यमंत्री मनोहर लाल अपने राज्य में हो रही हिंसक घटनाओं से लोगों का ध्यान भटकाने के लिए ऐसे बयान दे रहे हैं।

गहलोत ने यह टिप्पणी हरियाणा के मुख्यमंत्री के उस बयान की प्रतिक्रिया स्वरूप की है, जिसमें उन्होंने बुधवार को कहा था कि हरियाणा सरकार नासिर-जुनैद हत्याकांड के एक आरोपी मोनू मानेसर को पकड़ने में हर संभव सहायता करेगी। गहलोत ने ट्वीट किया है हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल मीडिया में बयान देते हैं कि राजस्थान पुलिस की हरसंभव मदद करेंगे लेकिन जब हमारी पुलिस नासिर-जुनैद हत्याकांड के आरोपियों को गिरफ्तार करने गई तो हरियाणा पुलिस ने कोई सहयोग नहीं किया। बल्कि राजस्थान पुलिस के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली।

गहलोत ने लिखा कि फरार आरोपी की तलाश में हरियाणा पुलिस राजस्थान पुलिस का सहयोग नहीं कर रही है। मुख्यमंत्री हरियाणा में हो रही हिंसा को रोकने में नाकाम रहे हैं और सिर्फ लोगों का ध्यान भटकाने के लिए इस तरह के बयान दे रहे हैं जो उचित नहीं है। मनोहर लाल ने चंडीगढ़ में संवाददाताओं से कहा था कि हरियाणा सरकार मोनू मानेसर को पकड़ने के लिए हर संभव सहायता प्रदान करेगी। गोरक्षक मोनू मानेसर के खिलाफ राजस्थान पुलिस ने 2 मुस्लिम युवकों की हत्या के सिलसिले में मामला दर्ज किया था, जिनके झुलसे हुए शव फरवरी में हरियाणा के भिवानी जिले से मिले थे। उन्होंने कहा था राजस्थान पुलिस मोनू मानेसर की तलाश कर रही है। हमारे पास कोई जानकारी नहीं है कि वह अब कहां है। राजस्थान पुलिस उसके खिलाफ कार्रवाई करने के लिए स्वतंत्र है।

Mamta Berwa
Mamta Berwa
JOURNALIST
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments