Thursday, October 3, 2024
Homeताजा खबरArundhathi Nair:जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहीं अभिनेत्री अरुंधति नायर,हालत नाजुक,...

Arundhathi Nair:जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहीं अभिनेत्री अरुंधति नायर,हालत नाजुक, इलाज के लिए परिवार ने मांगी पैसों की मदद

बेंगलुरु (कर्नाटक),6 दिन पहले एक सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गईं अभिनेत्री अरुंधति नायर की सर्जरी के लिए आर्थिक मदद की जरूरत है. अरुंधति की दोस्त और अभिनेत्री राम्या जोसफ ने बुधवार को यह बात कही.राम्या ने पीटीआई को बताया कि अरुंधति 14 मार्च की रात को तिरुवनंतपुरम में अपने भाई के साथ एक बाइक पर घर लौट रही थीं तभी रास्ते में एक ऑटो ने उन्हें टक्कर मार दी.राम्या ने बताया कि उन्हें तत्काल अनंतपुरी अस्पताल ले जाया गया जहां अरुंधति के भाई को मामूली चोट के उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई.

तमिल फिल्म इंडस्ट्री से किसी ने नहीं की मदद

अभिनेत्री राम्या जोसफ ने कहा कि अरुंधति के अस्पताल में होने और इलाज के लिए पैसों की जरूरत होने की खबर सोशल मीडिया पर फैलने के बाद भी तमिल फिल्म उद्योग से किसी ने उनकी मदद के लिए हाथ नहीं बढ़ाया है.राम्या ने कहा, ‘‘अरुंधति ने तमिल में 5 फिल्मों में शीर्ष किरदार अदा किया है.वह इतनी गंभीर रूप से घायल हो गईं कि कल तक डॉक्टरों को संदेह था कि वह दिमागी रूप से मृत हो सकती हैं.फिर भी, तमिल फिल्म जगत से किसी ने संपर्क नहीं किया.मुझे पता है कि ऐसा जरूरी नहीं है, लेकिन अगर कोई फोन करता और उनका हालचाल पूछता तो अच्छा लगता, आर्थिक मदद की बात तो भूल जाइए.”

अरुंधति का फिल्मी करियर

राम्या ने कहा कि अरुंधति का जन्म और पालन-पोषण तिरुवनंतपुरम में हुआ था, लेकिन उन्होंने अब तक केवल एक मलयालम फिल्म में अभिनय किया है और फिर भी मलयालम फिल्म उद्योग एक आवाज पर आगे आया.

मदद मांगने पर किया ट्रोल

अरुंधति की बहन अराती ने बताया कि जब परिवार और दोस्तों ने जिंदगी के लिए संघर्ष कर रही अरुंधति के लिए आर्थिक सहयोग लेना शुरू किया तो कई लोगों ने उनका मजाक उड़ाया. उन्होंने कहा, ‘‘मेरी बहन इतनी बुरी तरह घायल है, लेकिन कई लोग कह रहे हैं कि यह घोटाला है.राम्या ने कहा कि समस्या तब शुरू हुई जब मलयालम अभिनेत्री और दोस्त गोपिका आनंद ने अपने सोशल मीडिया पेज पर आर्थिक मदद की अपील की.

सर्जरी के लिए 5 लाख की जरूरत

राम्या ने बताया कि अरुंधति की कलाई और कॉलर की हड्डी टूट गई है और सर्जरी के लिए करीब 5 लाख रुपये की जरूरत है.अरुंधति की बहन ने बताया कि डॉक्टर मस्तिष्क की सर्जरी की भी तैयारी कर रहे हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments