Thursday, October 3, 2024
HomeLoksabha Election 2024Rupali Ganguly Joins BJP: अनुपमा फेम एक्ट्रेस रूपाली गांगुली ने थामा भाजपा...

Rupali Ganguly Joins BJP: अनुपमा फेम एक्ट्रेस रूपाली गांगुली ने थामा भाजपा का कमल,बताया क्यों लिया ये फैसला,पढ़ें पूरी खबर

नई दिल्ली, लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के मतदान से पहले मशहूर अभिनेत्री और चर्चित टेलीविजन सीरियल ‘अनुपमा’ में मुख्य किरदार निभाने वाली रुपाली गांगुली बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गईं.भाजपा महासचिव विनोद तावड़े, राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी अनिल बलूनी और सह-प्रभारी संजय मयूख की मौजूदगी में उन्होंने यहां भाजपा मुख्यालय में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की.

विनोद तावड़े ने ‘वोट जिहाद’ की अपील पर बोला हमला

तावड़े ने गांगुली का पार्टी में स्वागत किया और इस अवसर का इस्तेमाल सपा नेता मारिया आलम की ‘वोट जिहाद’ की अपील को लेकर विपक्षी दलों पर हमला करने के लिए किया.

मारिया आलम ने क्या कहा था ?

आलम ने फर्रुखाबाद लोकसभा सीट से विपक्षी ‘इंडिया’ गठबंधन के उम्मीदवार के लिए वोट मांगते हुए ‘वोट जिहाद’ का आह्वान किया था और कहा था कि मौजूदा हालात में अल्पसंख्यक समुदाय के लिए भाजपा को सत्ता से बेदखल करना जरूरी है.

”OBC का आरक्षण मुसलमानों को दे रहे हैं”

सपा नेता की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए, तावड़े ने कहा, ‘‘झूठ फैलाने वाले विपक्षी दलों ने अब ‘वोट जिहाद’ अभियान शुरू कर दिया है.इससे पता चलता है कि वे हताश और निराश हैं.उन्होंने कहा,एक तरफ वे ओबीसी का आरक्षण मुसलमानों को दे रहे हैं, दूसरी तरफ वे चुनावों के दौरान ‘वोट जिहाद’ की बात कर रहे हैं.”तावड़े ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और पार्टी नेता राहुल गांधी से पूछा कि क्या यह अभियान पार्टी आलाकमान के निर्देश पर शुरू किया गया है?

भाजपा शामिल होने पर क्या बोलीं रूपाली गांगुली ?

भाजपा में शामिल होने के बाद गांगुली ने कहा कि कला के पथ पर चलते-चलते वह भाजपा के जरिए राजनीति में आई हैं.उन्होंने खुद को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का ‘बहुत बड़ा फैन’ बताया और कहा कि वह जो कर रहे हैं उसमें हर किसी को योगदान देना चाहिए.उन्होंने कहा, ‘‘जब मैं विकास का महायज्ञ देखती हूं तो मुझे लगता है कि क्यों न मैं भी इसमें सहभागी बनूं. कुछ ऐसा करूं ताकि सभी को गर्व हो .मैं मोदी जी के बताए रास्ते पर चलकर देश सेवा करना चाहती हूं.’’

रूपाली गांगुली ने जेपी नड्डा से की मुलाकात

बीजेपी में शामिल होने के बाद अभिनेत्री रूपाली गांगुली और ज्योतिषी अमेया जोशी ने दिल्ली में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments