Friday, September 20, 2024
Homeताजा खबरAnant-Radhika Wedding: आज शादी के बंधन में बंध जाएंगे अनंत-राधिका,3 बजे आएगी...

Anant-Radhika Wedding: आज शादी के बंधन में बंध जाएंगे अनंत-राधिका,3 बजे आएगी बारात,ये मेहमान होंगे शामिल,जानें रॉयल वेडिंग से जुड़ी तमाम डिटेल्स

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट आज यानि 12 जुलाई को 7 जन्मों के बंधन में बंधने जा रहे हैं.मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में उनकी शादी की तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं.आज होने वाले विवाह के बाद 13 जुलाई को आशीर्वाद समारोह और 14 जुलाई को ग्रेंड रिसेप्शन का आयोजन होगा.आज होने वाले कार्यक्रम में भी देश-विदेश के तमाम मेहमानों के पहुंचने का सिलसिला जारी है.

हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड के ये दिग्गज होंगे शामिल

इस शादी में बड़े-बड़े राजनेता,बॉलीवुड,हॉलीवुड की तमाम हस्तियों सहित कई विदेशी मेहमान भी शामिल होंगे.किम कार्दशियन, ख्लोए कार्दशियन, जय शेट्टी, पॉडकास्टर, लेखक, कोच, जेफ कून्स, कलाकार जॉन सीना भी शामिल होंगे.इसके अलावा पूरे बॉलीवुड को निमंत्रण भेजा गया है. जिसमें सलमान खान, शाहरुख खान, आमिर खान और अमिताभ बच्चन के अलावा बाकी सितारों के भी आने की उम्मीद है.

एंटीलिया में हुई शिव शक्ति पूजा

इस शादी में मेहमानों से लेकर रस्मों तक सबकुछ बेहद खास है. मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया में विवाह के पहले गृह शांति पूजा करवाई गई. शादी से ठीक एक दिन पहले 11 जुलाई को ये पूजा करवाई गई,जिसमें अंबानी का पूरा परिवार मौजूद था.गृह शांति पूजा से ठीक एक दिन पहले एंटीलिया में शिव शक्ति पूजा करवाई गई थी.बर्फ जैसा दिखने वाला शिवलिंग तैयार किया गया था, जिसकी पूजा अर्चना की जा रही थी.

रात 9.30 बजे 7 फेरे लेंगे अनंत और राधिका

अनंत अंबानी की शादी का पूरा शेड्यूल भी सामने आ गया है. सबसे पहले दोपहर 3 बजे उनकी बारात जियो वर्ल्ड सेंटर पहुंचेगी.इसके बाद गेस्ट को साफा बांधने की रस्म होगी .जबकि अनंत और राधिका मर्चेंट की वरमाला का वक्त 8 बजे का तय हुआ है और 7 फेरों का मुहूर्त रात 9:30 बजे का निकला है.

शादी में शामिल होंगे ये विदेशी मेहमान

खबरों मुताबिक इस हाई प्रोफाइल कार्यक्रम में ब्रिटेन के पूर्व प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन और टोनी ब्लेयर, अमेरिका की पूर्व विदेश मंत्री हिलेरी क्लिंटन शिरकत करेंगे.इसके अलावा तंजानिया की राष्ट्रपति सामिया हसन, कनाडा के पूर्व पीएम स्टीफन हार्पर, स्वीडन के पूर्व पीएम कार्ल बिल्ड्ट को भी निमंत्रण भेजा गया है.

गांधी परिवार ने शादी से बनाई दूरी

गांधी परिवार को भी अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के लिए आमंत्रित किया गया था. न्योता देने खुद गए थे मुकेश अंबानी, फिर भी अनंत-राधिका की शादी में गांधी परिवार से कोई भी नहीं शामिल होगा.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments