Wednesday, July 3, 2024
Homeताजा खबरAnant Ambani Radhika Merchant Wedding : अनंत और राधिका मर्चेंट की शादी...

Anant Ambani Radhika Merchant Wedding : अनंत और राधिका मर्चेंट की शादी की डेट आई सामने,3 दिन तक चलेंगे फंक्शन,जानें वेडिंग डेस्टिशन से लेकर रस्मों की डिटेल्स

रिलायंस इंडस्ट्री लिमिटेड के चेयरमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी 12 जुलाई को उद्योगपति वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट के साथ सात जन्मों के बंधन में बंधेंगे.शादी के सभी फंक्शन मुंबई स्थित जियो वर्ल्ड सेंटर में होंगे.शादी पारंपरिक हिंदू वैदिक रीति से की जाएगी.शादी के फंक्शन 3 दिन तक चलेंगे.

3 दिन चलेंगे फंक्शन

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का समारोह 12 जुलाई को शुरू होगा और 14 जुलाई तक चलने वाला है.मुख्य विवाह समारोह 12 जुलाई को शुभ विवाह समारोह के साथ शुरू होंगे.13 जुलाई को शुभ आशीर्वाद का दिन होगा.14 जुलाई को मंगल उत्सव मतलब वेडिंग रिसेप्शन होगा.

शादी के लिए खास ड्रेस कोड

शादी के फंक्शन में मेहमानों के लिए खास ड्रेस कोड भी रखा गया है.12 जुलाई को शादी के लिए पारंपरिक भारतीय परिधान ड्रेस कोड है तो वहीं 13 जुलाई के लिए इंडियन फॉर्मल और 14 जुलाई को Indian Chic रखा गया है.

अनंत राधिका का सेकंड प्री वेडिंग फंक्शन

अनंत राधिका सेकंड प्री वेडिंग फंक्शन इटली के लग्जरी क्रूज पर होस्ट किया जा रहा है. 29 मई को इसकी शुरुआत गेस्ट के वेलकम लंच से हुई थी. 30 मई को स्टारी नाइट थीम पार्टी होने वाली है,4 दिन तक चलने वाले फंक्शन में देश-विदेश से आए गेस्ट को यूरोप के कई हिस्सों में घुमाया जाएगा और 1 जून को फ्रांस में यह फंक्शन खत्म होगा

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments