Saturday, July 6, 2024
HomeMP- CGअमित शाह मध्य प्रदेश में ‘जन आशीर्वाद यात्रा’ की करेंगे शुरूआत  

अमित शाह मध्य प्रदेश में ‘जन आशीर्वाद यात्रा’ की करेंगे शुरूआत  

भोपाल। केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह मंगलवार को मध्य प्रदेश के मंडला और श्योपुर में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की ‘जन आशीर्वाद यात्रा’ की शुरुआत करेंगे। शाह दोनों क्षेत्रों में जनसभाओं को भी संबोधित करेंगे। भाजपा अपने जन संपर्क कार्यक्रम के तहत मध्य प्रदेश में 5 अलग-अलग स्थानों से यात्राएं निकाल रही है। ये यात्राएं 25 सितंबर को राजधानी भोपाल में ‘कार्यकर्ता महाकुंभ’ के साथ समाप्त होंगी। मध्य प्रदेश में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं।

भाजपा की मध्य प्रदेश इकाई के एक पदाधिकारी ने बताया कि निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार, शाह 5 सितंबर को पूर्वाह्न 11 बजकर 40 मिनट पर जबलपुर विमानतल पर पहुंचेंगे। पार्टी के एक प्रवक्ता ने कहा कि गृह मंत्री मंगलवार को राज्य के महाकोशल क्षेत्र में स्थित मंडला पहुंचेंगे और ‘जन आशीर्वाद यात्रा’ की शुरुआत कर जनसभा को संबोधित करेंगे। उन्होंने बताया कि शाह अपरान्ह 3 बजकर 35 मिनट पर ग्वालियर विमानतल पहुंचेंगे, जहां से वह श्योपुर के लिए रवाना होंगे। इसके बाद, वह शाम 4 बजकर 40 मिनट पर श्योपुर पहुंचकर ‘जन आशीर्वाद यात्रा’ की शुरुआत करेंगे एवं एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे।

प्रवक्ता ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, राज्य के मंत्री और पार्टी के अन्य नेता दोनों कार्यक्रमों में शामिल होंगे। उन्होंने बताया कि शाह मंगलवार शाम दिल्ली के लिए रवाना होंगे। प्रवक्ता के मुताबिक, केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी बुधवार को खंडवा में एक और ‘जन आशीर्वाद यात्रा’ को हरी झंडी दिखाएंगे। पहली ‘जन आशीर्वाद यात्रा’ को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रविवार को सतना जिले के चित्रकूट से हरी झंडी दिखाकर रवाना किया था।

पार्टी पदाधिकारियों ने बताया कि यह यात्रा राज्य के बुंदेलखंड और विंध्य क्षेत्र से होकर गुजरेगी। सोमवार को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने नीमच से एक ‘जन आशीर्वाद यात्रा’ की शुरुआत की थी। पार्टी नेताओं ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 25 सितंबर को भोपाल में इन 5 जन-संपर्क कार्यक्रमों के समापन के अवसर पर भाजपा कार्यकर्ताओं की एक बैठक को संबोधित कर सकते हैं।

Mamta Berwa
Mamta Berwa
JOURNALIST
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments