Monday, July 1, 2024
HomeLoksabha Election 2024'Pok भारत का है,कांग्रेस परमाणु बम के डर से छोड़ना चाहती है...

‘Pok भारत का है,कांग्रेस परमाणु बम के डर से छोड़ना चाहती है अधिकार,अमित शाह ने मणिशंकर अय्यर के बयान का जिक्र कर कांग्रेस पर साधा निशाना,जानें और क्या कहा ?

हैदराबाद,केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस और उसके नेताओं पर तीखा हमला करते हुए शनिवार को कहा कि पाकिस्तान के पास परमाणु बम होने के डर से सबसे पुरानी पार्टी पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) पर भारत का अधिकार छोड़ना चाहती है.शाह ने तेलंगाना में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर का कहना है कि पाकिस्तान के पास परमाणु बम है और इसलिए भारत को Pok के बारे में बात नहीं करनी चाहिए.

”गोलियों का जवाब तोप से दिया जाएगा”

अमित शाह ने कहा, ‘परमाणु बम के डर से वे पीओके पर हमारा अधिकार छोड़ना चाहते हैं.लेकिन आप चिंता न करें, मोदी जी फिर से प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं और पाकिस्तान की गोलियों का जवाब तोप से दिया जाएगा.”

रेवंत रेड्डी की टिप्पणी पर किया पलटवार

‘सर्जिकल स्ट्राइक’ पर तेलंगाना के मुख्यमंत्री ए रेवंत रेड्डी की टिप्पणी पर शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कार्रवाई की और आतंकवादियों का खात्मा किया.

रेवंत रेड्डी ने क्या कहा था ?

रेवंत रेड्डी ने शुक्रवार को कहा था कि पुलवामा हमला खुफिया विफलता का नतीजा था.उन्होंने कहा था, ‘मोदी जी ने पुलवामा घटना के बाद सर्जिकल स्ट्राइक से राजनीतिक लाभ लेने की कोशिश की.मेरा मोदी जी से सवाल है कि आप क्या कर रहे हैं? पुलवामा घटना क्यों हुई? आपने इसे क्यों होने दिया? आप आंतरिक सुरक्षा के बारे में क्या कर रहे हैं? आपने आईबी, रॉ जैसी एजेंसियों का इस्तेमाल क्यों नहीं किया? यह आपकी विफलता है. कोई नहीं जानता कि वास्तव में सर्जिकल स्ट्राइक हुई थी या नहीं.’

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments