Monday, May 27, 2024
More
    Homeताजा खबरAllu Arjun : विधायक दोस्त का समर्थन कर फंसे अल्लू अर्जुन,आचार संहिता...

    Allu Arjun : विधायक दोस्त का समर्थन कर फंसे अल्लू अर्जुन,आचार संहिता उल्लंघन का केस दर्ज,मामले पर एक्टर ने कही ये बात,जानें

    हैदराबाद, लोकसभा चुनाव के दौरान आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करने के आरोप में मामला दर्ज होने के कुछ दिन बाद तेलुगु अभिनेता अल्लू अर्जुन ने मंगलवार को इस मामले पर सफाई देते हुए कहा कि वह अपने दोस्त और युवजन श्रमिक रायथू कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) के उम्मीदवार एस रवि चंद्र किशोर रेड्डी का समर्थन करने के लिए नंदयाल गए थे, लेकिन इसका मतलब किसी राजनीतिक दल का समर्थन करना नहीं है.

    किशोर रेड्डी के समर्थन में एक संदेश भी लिखा था

    फिल्म ‘पुष्पा’ के अभिनेता अल्लू ने शनिवार को वाईएसआरसीपी उम्मीदवार के साथ बालकनी से बड़ी संख्या में एकत्र हुए लोगों की ओर हाथ हिलाकर उनका अभिवादन किया था. इसी के साथ उन्होंने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर किशोर रेड्डी के समर्थन में एक संदेश भी लिखा था. आंध्र प्रदेश पुलिस ने शनिवार को अभिनेता के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 188 के तहत मामला दर्ज किया.

    अर्जुन ने कहा कि वह तटस्थ रहते हैं और वह जनसेना पार्टी के संस्थापक एवं अभिनेता-चाचा पवन कल्याण सहित अपने लोगों का समर्थन करते हैं चाहे वे किसी भी राजनीतिक दल से हों.

    अल्लू अर्जुन ने बयान में क्या कहा ?

    अभिनेता ने एक बयान में कहा, ”सबसे पहले मैं स्पष्ट करना चाहता हूं कि मेरा किसी भी राजनीतिक दल से कोई संबंध नहीं है.मैं तटस्थ रहता हूं और अपने लोगों का समर्थन करता हूं, चाहे वे किसी भी राजनीतिक दल से हों. इसमें मेरे चाचा पवन कल्याण भी शामिल हैं जिनके साथ मैं हमेशा खड़ा रहूंगा. साथ ही मेरे दोस्त रवि और मेरे ससुर श्री रेड्डी भी शामिल हैं.

    राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता ने सोमवार को हैदराबाद में मतदान किया. उन्होंने कहा कि वह अपने दोस्त रवि का समर्थन करने के लिए नंदयाल गए थे.

    ”मैंने मित्र रवि से समर्थन का वादा किय़ा था”

    अल्लू अर्जुन ने कहा, ”मैंने अपने मित्र रवि से उनका समर्थन करने का वादा किया था, लेकिन पिछली बार मैं इसे पूरा नहीं कर सका.अपना वादा निभाने के लिए और उनका समर्थन करने के लिए मैं नंदयाल गया था.

    उन्होंने शनिवार को ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में नंदयाल के लोगों को उनका ‘गर्मजोशी से स्वागत’ करने के लिए धन्यवाद दिया।

    अल्लू अर्जुन ने कहा, ”आतिथ्य के लिए धन्यवाद सिल्पा रवि रेड्डी (वाईएसआरसीपी उम्मीदवार) गारू.आपको चुनाव और उसके बाद के लिए शुभकामनाएं. आपको मेरा अटूट प्यार और समर्थन है.’

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -
    Google search engine

    Most Popular

    Recent Comments