Saturday, July 6, 2024
HomeजयपुरCM भजनलाल की तारीफ में बोले उपराष्ट्रपति, कहा- पूत के पांव पालने...

CM भजनलाल की तारीफ में बोले उपराष्ट्रपति, कहा- पूत के पांव पालने में ही दिख जाते हैं…

जयपुर: नेशनल एलेक्ट्रोपैथी दिवस के उपलक्ष में इलेक्ट्रो होम्योपैथी चिकित्सा परिषद की ओर से शनिवार को जयपुर में इलेक्ट्रोपैथी सेमिनार का आयोजन किया गया। इस सेमीनार में उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़, मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा और उपमुख्यमंत्री प्रेमचंद बैरवा शामिल हुए।

कार्यक्रम में अपने भाषण की शुरुआत करते हुए उपराष्ट्रपति धनखड़ ने राजस्थान के मुख्यमंत्री की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा, ‘लोकप्रियता का संकेत तो बाद में मिलता है, लेकिन पूत के पांव तो पालने में ही दिख जाते हैं। भजन लाल शर्मा के मुख्यमंत्री बनने से सकारात्मक प्रभाव पड़ा है, जो सबको देखने में ही अच्छा लगता है. राजस्थान के अच्छे दिन आ गए हैं.’ उपराष्ट्रपति ने उम्मीद जताते हुए कहा कि, ‘मुख्यमंत्री के नेतृत्व में राजस्थान देश का सर्वश्रेष्ठ राज्य बनेगा’.

इस मौके पर उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा से जुड़ा 30 साल पुराना एक किस्सा शेयर किया। उन्होंने कहा, जब मुख्यमंत्री अपने दोनों उपमुख्यमंत्रियों के साथ पहली बार मिलने आए तो उन्होंने कहा की मैं आपको बहुत पहले से जनता हूँ। 30-32 साल पहले एक दीवानी मुक़दमे के सिलसिले में मुलाकात हुई थी। उसमें आपने हमारी मदद की थी और वो किसी व्यक्ति का मुक़दमा नहीं था, एक बहुत बड़े वर्ग का मुक़दमा था। तब मैंने सोचा, वकील रहने के फायदे तो कई हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments