Sunday, October 6, 2024
Homeताजा खबरसिंगापुर में भारतीय मूल के 14 वर्षीय छात्र की मौत...

सिंगापुर में भारतीय मूल के 14 वर्षीय छात्र की मौत…

सिंगापुर। सिंगापुर के एक स्पोर्ट्स स्कूल में पिछले सप्ताह फिटनेस परीक्षण के बाद बीमार हुए भारतीय मूल के छात्र की मौत हो गई। विद्यालय ने कहा कि उसने 14 वर्षीय छात्र की मौत के संबंध में विस्तृत जांच शुरू कर दी है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, 5 अक्टूबर को 400 मीटर के फिटनेस परीक्षण के बाद प्रणव मधैक बीमार पड़ गया था।  प्रणव, सिंगापुर बैडमिंटन एसोसिएशन (एसबीए) राष्ट्रीय मध्यवर्ती समूह का हिस्सा था। प्रणव को नेशनल यूनिवर्सिटी हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। छात्र का अंतिम संस्कार बुधवार शाम को किया गया।

‘सिंगापुर स्पोर्ट्स स्कूल’ के हवाले से सीएनए ने बुधवार को कहा हम मामले में विस्तृत जांच कराएंगे और हमारे सुरक्षा नियमों की समीक्षा करेंगे। साथ ही परिजनों को हर बात की जानकारी दी जाएगी। स्कूल ने कहा चूंकि जांच चल रही है इसलिए इस वक्त हम ज्यादा जानकारी नहीं दे पाएंगे। इस शोक की घड़ी में हम परिवार की निजता को समझते हुए लोगों का समर्थन मांगते हैं।

स्कूल के अनुसार, प्रणव का निधन बेहद दुखद है और हम उसके परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करते हैं। प्रणव एक रोल मॉडल छात्र और बैडमिंटन का बेहतरीन खिलाड़ी था, और उसका व्यवहार बेहद अच्छा था। वह प्रणव के परिवार को समर्थन जारी रखेंगे। प्रवण को स्कूल के फेसबुक पेज पर श्रद्धांजलि दी गई है। इसके अनुसार, प्रणव के परिवार में उसके पिता प्रेम सिंह मधैक, मां रीता मधैक, 2 भाई प्रत्यूष और प्राकृत मधैक हैं।

उसके चाचा राज वर्मा ने बताया कि प्रणव के माता-पिता को घटना की जानकारी तब दी गई जब एम्बुलेंस उसे लेकर अस्पताल जा रही थी। सीएनए ने वर्मा के हवाले से कहा जब डॉक्टर ने उसे देखा, उसके अधिकतर अंग काम नहीं कर रहे थे। उनके अनुसार, किशोर की बाईपास सर्जरी हुई और उसके पैर का एक और ऑपरेशन हुआ था।

Mamta Berwa
Mamta Berwa
JOURNALIST
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments