Friday, October 4, 2024
Homeउत्तरप्रदेश (UP)Mirzapur Road Accident: मिर्जापुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रैक्टर-ट्रॉली को ट्रक ने...

Mirzapur Road Accident: मिर्जापुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रैक्टर-ट्रॉली को ट्रक ने मारी टक्कर, 10 लोगों की मौत, 3 गंभीर रूप से घायल

मिर्जापुर (उप्र), उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले में गुरुवार देर रात को भीषण हादसा हो गया. जहां एक ट्रक और ट्रैक्टर-ट्रॉली में जबरदस्त टक्कर हो गई. हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई और 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. मिर्जापुर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) अभिनंदन ने बताया कि यह दुर्घटना देर रात करीब 1 बजे मिर्जापुर-वाराणसी सीमा पर कछवां और मिर्जामुराद के बीच जीटी रोड पर हुई.

ट्रैक्टर ट्रॉली को ट्रक ने मारी टक्कर

एसपी ने बताया, ‘‘ट्रैक्टर-ट्रॉली में 13 मजदूर थे जो भदोही जिले में निर्माण कार्य करके लौट रहे थे, तभी उनके वाहन को एक ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी, जिससे चालक ने नियंत्रण खो दिया।’’सूचना प्राप्त होते ही एसपी अभिनंदन और अन्य अधिकारी तुरंत मौके पर पहुंचे और राहत एवं बचाव कार्य शुरू किया.

10 लोगों की मौत, 3 घायल

एसपी ने बताया कि हादसे में ट्रैक्टर-ट्रॉली में सवार 13 लोगों में से 10 की मौत हो गई तथा 3 लोग घायल हो गए. घायलों को तुरंत ट्रॉमा सेंटर (काशी हिंदू विश्वविद्यालय) वाराणसी भेजा गया, जहां उनकी हालत सामान्य बताई जा रही है.’’

हादसे में घायल और मृतकों की हुई पहचान

उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान भानू प्रताप (25), विकास कुमार (20), अनिल कुमार (35), सूरज कुमार (22), सनोहर (25), राकेश कुमार (25), प्रेम कुमार (40), राहुल कुमार उर्फ टिल्लू (26), नितिन कुमार (22), रोशन कुमार (17) के रूप में हुई है, जबकि आकाश कुमार, जमुनी और अजय सरोज हादसे में घायल हुए हैं। ये सभी वाराणसी जिले के निवासी थे।

अभिनंदन ने बताया कि पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर उन्हें शवगृह भेजा है. इस संबंध में कछवां थाने में मामला दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जा रही है. उन्होंने बताया कि अधिकारी दुर्घटना के कारणों की गहन जांच कर रहे हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments