Saturday, July 6, 2024
Homeताजा खबरहरदीप पुरी ने सुनीता केजरीवाल की राबड़ी देवी से तुलना कर AAP...

हरदीप पुरी ने सुनीता केजरीवाल की राबड़ी देवी से तुलना कर AAP पर साधा निशाना,कही ये बात

नई दिल्ली, केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने शुक्रवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी की तुलना बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी से की.पुरी ने कहा कि मुख्यमंत्री की पत्नी सुनीता केजरीवाल संभवत:अपने पति की जगह पद पर बैठने की तैयारी कर रही हैं.

केंद्रीय आवास और शहरी मामलों के मंत्री पुरी ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की दिल्ली इकाई के चुनाव कार्यालय के उद्घाटन के अवसर पर सुनीता केजरीवाल का जिक्र आने पर संवाददाताओं से कहा,”आप जिन मैडम की बात कर रहे हैं, वह शायद बिहार में राबड़ी देवी की तरह पद पर बैठने की तैयारी कर रही हैं. इससे पहले सुनीता केजरीवाल ने आज एक व्हाट्सएप अभियान शुरू किया और लोगों से अपने पति का समर्थन करने की अपील की.

केजरीवाल दिल्ली आबकारी नीति से जुड़े धनशोधन मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की हिरासत में हैं.केजरीवाल को ईडी ने धनशोधन मामले में 21 मार्च को गिरफ्तार किया था और गुरुवार को एक अदालत ने ईडी की उनकी हिरासत 1 अप्रैल तक बढ़ा दी.सुनीता केजरीवाल ने एक डिजिटल प्रेस वार्ता में कहा कि उनके पति ने देश में ‘सबसे भ्रष्ट और तानाशाही ताकतों’ को चुनौती दी है. उन्होंने लोगों से अपने आशीर्वाद और प्रार्थनाओं के माध्यम से दिल्ली के मुख्यमंत्री का समर्थन करने को कहा है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments