Friday, July 5, 2024
Homeताजा खबरस्वाति मालीवाल ने बदल दी सोशल मीडिया पर प्रोफाइल, अरविंद केजरीवाल का...

स्वाति मालीवाल ने बदल दी सोशल मीडिया पर प्रोफाइल, अरविंद केजरीवाल का फोटो हटाई, आप पर लगाया नया आरोप

आप पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने अपनी सोशल मीडिया पर प्रोफाइल बदल ली है। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X (ट्विटर) पर अपनी प्रोफाइल से अरविंद केजरीवाल की फोटो हटा दी है। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के पीए बिभव कुमार पर कथित मारपीट का आरोप लगाने के बाद से ही स्वाति मालीवाल आम आदमी पार्टी के निशाने पर आ गई थीं।

इसके बाद स्वाति मालीवाल ने ट्वीट कर पार्टी पर झुकने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि बिभव कुमार ने उनके साथ मारपीट करने के आरोपों को स्वीकार कर लिया था, लेकिन इसके दो दिन बाद ही पार्टी ने यू टर्न ले लिया है। आम आदमी पार्टी के स्वाति मालीवाल के आरोपों को निराधार बताने के चंद घंटों बाद आप सांसद ने अपनी ट्विटर प्रोफाइल की फोटो बदल दी। इससे पहले उनकी प्रोफाइल पर आम आदमी पार्टी के उस कैंपेन की फोटो लगी थी, जो उन्होंने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के दिल्ली शराब नीति में जेल जाने के बाद लगाई थी।

ये गुंडा पार्टी को धमका रहा- स्वाति मालीवाल

स्वाति मालीवाल ने भी अपने ट्वीट में बिभव कुमार का नाम लिए बिना हमला करते हुए, ”पार्टी में कल के आए नेताओं से 20 साल पुरानी कार्यकर्ता को भाजपा का एजेंट बता दिया. दो दिन पहले पार्टी ने सब सच कबूल लिया था और आज यू-टर्न ले लिया. ये गुंडा पार्टी को धमका रहा है कि मैं गिरफ्तार हुआ तो सारे राज खोलूंगा। इसलिए ही लखनऊ से लेकर हर जगह शरण में घूम रहा है।” उन्होंने कहा, ”आज उसके दबाव में पार्टी ने हार मान ली और एक गुंडे को बचाने के लिए पूरी पार्टी से मेरे चरित्र पर सवाल उठाए गए। कोई बात नहीं, पूरे देश की महिलाओं के लिए अकेले ही लड़ती आई हूं, अपने लिए भी लड़ूंगी। जमकर चरित्र हनन करो, वक्त आने पर सब सच सामने आएगा!”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments