Wednesday, July 3, 2024
Homeताजा खबरस्वाति मालीवाल का एक और वीडियो आया सामने, उधर विभव कुमार को...

स्वाति मालीवाल का एक और वीडियो आया सामने, उधर विभव कुमार को दिल्ली पुलिस ने CM आवास से किया गिरफ्तार

आप से राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से सीएम आवास में हुई मारपीट के मामले में एक और वीडियो सामने आया है। यह वीडियो सीएम आवास का है और 13 मई का है। इधर स्वाति मालीवाल से हुई मारपीट के मामले में आरोपी विभव कुमार को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। विभव को कुछ देर पहले ही अरविंद केजरीवाल के सीएम हाउस से हिरासत में लिया गया था और वहां से पुलिस उन्हें सिविल लाइन पुलिस स्टेशन लेकर गई थी। 

सीएम आवास से बाहर निकलती दिखीं मालीवाल

CCTV वाले इस वीडियो में दिख रहा है कि स्वाति मालीवाल तेजी से सीएम हाउस से बाहर निकलती नजर आ रही हैं और एक महिला सुरक्षाकर्मी उनका हाथ पकड़कर बाहर ले जा रही हैं। इस दौरान तीन और सुरक्षाकर्मी भी नजर आ रहे हैं। जैसे ही स्वाति मालीवाल बाहर सड़क पर पहुंचती हैं तो महिला सुरक्षाकर्मी से अपना हाथ झटकती हैं। इस दौरान वहां दो पुलिसकर्मी भी नजर आ रहे हैं और स्वाति सीएम आवास की तरफ इशारा करते हुए उनसे कुछ कहती हैं। इससे पहले स्वाति ने आरोप लगाते हुए कहा था कि कुछ लोग सीएम हाउस के सीसीटीवी से छेड़छाड़ कर रहे हैं।

केजरीवाल के घर से विभव अरेस्ट

दिल्ली पुलिस ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पीए बिभव कुमार को हिरासत में लिया है। दिल्ली पुलिस की एक टीम ने बिभव को सीएम आवास से हिरासत में लिया। जैसे ही पुलिस विभव को लेकर सिविल लाइंस पुलिस स्टेशन पहुंची तो वहां AAP के लीगल सेल के प्रमुख संजीव नासियार ने जबरदस्ती घुसने का प्रयास किया। इसके बाद दिल्ली पुलिस ने उन्हें धक्का देकर एक तरफ कर दिया। सूत्रों के मुताबिक, विभव कुमार ने अपनी शिकायत को लेकर दिल्ली पुलिस को जो मेल भेजा था उसका आईपी एड्रेस भी पुलिस ने ट्रैक किया था। कई टीमें विभव की तलाश के लिए लगातार लगी हुईं थी और आखिरकाक विभव को सीएम आवास से हिरासत में ले लिया गया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments