Saturday, July 6, 2024
Homeताजा खबरसुखदेव सिंह गोगामेड़ी मर्डर: लॉरेंस गैंग के रोहित गोदारा ने ली जिम्मेदारी,...

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी मर्डर: लॉरेंस गैंग के रोहित गोदारा ने ली जिम्मेदारी, फिर सोशल मीडिया पोस्ट को हटाया

जयपुर. जयपुर में दिनदहाड़े हुई राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस गैंग ने ली। लॉरेंग गैंग से जुड़े कुख्यात बदमाश रोहित गोदारा ने इस संबंध में फेसबुक पोस्ट करके कहा कि सुखदेव गोगामेड़ी की हत्या की जिम्मेदारी हम लेते हैं। यह हत्या हमने करवाई है। उसने आगे लिखा भाइयों मैं यह बताना चाहता हूं कि यह हमारे दुश्मनों से मिलकर उनका सहयोग करता था। हालांकि कुछ देर बार यह पोस्ट हटा दी गई।

रोहित गोदारा ने कहा कि वह उनको मजबूत करने का काम करता था और रही बात दुश्मनों की तो वे अपने घर की चौखट पर अपनी अर्थी तैयार रखे जल्दी ही उनसे मुलाकात होगी। इस पोस्ट के वायरल होते ही पुलिस ने कई एंगलों पर काम करना शुरू कर दिया है। वहीं करणी सेना के कार्यकर्ता में आक्रोश और फैल गया। वे धरने पर बैठ गए हैं। सुखदेव सिंह को दोपहर में जयपुर में श्याम नगर स्थित उनके घर में ही घुसकर मार दिया गया।

इस बीच हमले के कई सीसीटीवी फुटेज सामने आए हैं। इनमें गोगामेड़ी पर हमले का, घर के बाहर और राहगीर से स्कूटी छीनने के शामिल हैं। इन सबके सीसीटीवी फुटेज सामने आए हैं। पहले सीसीटीवी फुटेज में गोगामेड़ी सोफे पर बैठे नजर आए। इसके बाद वहां बैठक दो युवक उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर देते हैं। पहली गोली गोगामेड़ी के सीने में और अंतिम गोली नजदीक से मारते नजर आए। इस दौरान गोगामेड़ी के पास दो अन्य लोग भी बैठे थे। हमलावरों ने उन पर भी फायरिंग की। इनमें एक गोगामेड़ी का गार्ड है, वहीं दूसरा उनका परिचित है। इनमें से की हालत गंभीर है। वारदात के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए।

जयपुर में सड़कों पर शुरू हुआ बवाल

हत्या के विरोध में उनके समर्थक जयपुर की सड़कों पर आए और टायर आदि जलाए गए। हालात को देखते हुए पुलिस प्रशासन पूरे अलर्ट मोड पर है। गोगमेड़ी के घर के बाहर बड़ी संख्या में उनके समर्थक जुट गए और जमकर हंगामा कर रहे हैं। प्रदर्शनकारी मांग कर रहे हैं कि हमलावरों को तत्काल पकड़ा जाए। हमले के पीछे के लोगों को सामने लाया जाए।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments