Wednesday, July 3, 2024
Homeताजा खबरसिद्धू मूसेवाला स्टाइल में इनेलो प्रदेशाध्यक्ष नफे सिंह राठी की हत्या,दोनों जगह...

सिद्धू मूसेवाला स्टाइल में इनेलो प्रदेशाध्यक्ष नफे सिंह राठी की हत्या,दोनों जगह लॉरेंस विश्नोई गैंग का नाम,आखिर क्यों हो रही दोनों हत्याकांड की तुलना ?

हरियाणा में इंडियन नेशनल लोकदल के प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी की हत्या ने पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड की याद दिला दी है.जिस तरह सिद्धू मूसेवाला की हत्या हुई थी ठीक उसी प्रकार बदमाशों ने नफे सिंह को मौत के घाट उतार दिया.दोनों हत्याकांड को एक ही स्टाइल में अंजाम दिया है. सिद्धू जब थार गाड़ी में जा रहे थे तो उन पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई गई थी.ठीक उसी प्रकार नफे सिंह अपनी फॉर्च्यूनर से जा रहे थे उनकी गाड़ी पर भी ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर उनकी हत्या कर दी गई .इस हत्याकांड में 7 नामजद समेत 12 लोगों के खिलाफ 302,307 और आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज हुआ है.

नफे सिंह SUV में सवार थे और उनकी गाड़ी क्रॉसिंग पर रुक गई थी,क्यों कि वहां से कुछ देर में एक ट्रेन गुजरने वाली थी.ठीक उसी दौरान उनका पीछा कर रही एक i10 कार भी उनके पास आकर खड़ी हो गई.जानकारी के अनुसार i10 से 5 बदमाश उतरे और नफे सिंह की फॉर्च्यूनर पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी.इसमें नफे सिंह और उनके एक साथी की मौत हो गई. इसके अलावा 2 अन्य गंभीर रूप से घायल हैं.फिलहाल पुलिस उस i10 कार की तलाश में जुटी है जिसमें वो बदमाश सवार थे.

नफे सिंह के बेटे ने किन पर जताया हत्या का शक ?

वहीं, पिता नफे सिंह राठी की हत्या पर बेटे जितेंद्र राठी ने कहा कि 3 दिन पहले ही पिताजी के साथ जन्मदिन मनाया था. हमें नहीं पता था ये उनका आखिरी जन्मदिन होगा. जितेंद्र राठी ने कहा कि पिछले 6-7 महीने से हमले का इनपुट आ रहा था. इसको लेकर सुरक्षा की मांग की मांग की गई थी, इसके बावजूद सुरक्षा नहीं मिली.जितेंद्र ने राजनीतिक रंजिश रखने वालों पर हत्या का शक जताया है.

घटना का सीसीटीवी आया सामने

इस घटना का अब एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है.इस फुटेज में दिख रहा है एक कार क्रॉसिंग की ओर आई फिर कुछ देर बाद वापस लौटी.नफे सिंह अपनी गाड़ी में आगे ही बैठे थे,उनके भतीजे उस गाड़ी को चला रहे थे.पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि बदमाशों ने कुल 20 राउंड फायरिंग की और ज्यादातर गोलियां नफे सिंह को ही निशाना बनाकर चलाई गई.

हरियाणा के सीएम मनोहरलाल खट्टर ने जताया शोक

हरियाणा CM मनोहरलाल खट्टर ने मामले को लेकर शोक जताया है.उन्होंने सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म X पर पोस्ट कर लिखा”INLD पार्टी के हरियाणा प्रदेशाध्यक्ष नफ़े सिंह राठी और श्री जय किशन के आकस्मिक निधन से स्तब्ध हूँ.शोकाकुल परिवारजनों के साथ मेरी गहरी संवेदनाएं हैं, इस कठिन समय में हम उनके साथ हैं.इस मामले में संलिप्त एक भी दोषी को बख़्शा नहीं जाएगा.पुलिस को आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ़्तार कर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दे दिए गए हैं.

नफे सिंह राठी के कत्ल में गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई का नाम भी सामने आ रहा है.जिस तरह से गोलियां चलाकर हत्या की गई उससे लग रहा है कि बदमाशों का निशाना नफे सिंह राठी ही थे.सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अब मामले में प्रॉपर्टी विवाद की बात भी सामने आ रही है.हालांकि पुलिस की तरफ से मामले की जांच जारी है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments