Sunday, September 29, 2024
HomeLoksabha Election 2024वायनाड में Rahul Gandhi रोड शो के बाद आज दाखिल करेंगे नामांकन,इस...

वायनाड में Rahul Gandhi रोड शो के बाद आज दाखिल करेंगे नामांकन,इस दौरान कांग्रेस के ये नेता रहेंगे मौजूद

वायनाड (केरल),कांग्रेस सांसद राहुल गांधी आगामी लोकसभा चुनाव के लिए अपना नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए बुधवार को यहां पहुंचेंगे. वह निर्वाचन क्षेत्र में एक रोड शो भी करेंगे जहां उन्होंने 2019 के आम चुनावों में 4 लाख से अधिक मतों के भारी अंतर से जीत हासिल की थी. पार्टी ने बताया कि राहुल यहां मुप्पैनाद गांव में हेलीकॉप्टर से पहुंचेंगे और कलपेट्टा तक सड़क मार्ग से यात्रा करेंगे.

नामांकन से पहले करेंगे रोड शो

कांग्रेस ने बताया कि वह सुबह 11 बजे कलपेट्टा से एक रोड शो शुरू करेंगे जिसमें उनके साथ उनकी बहन प्रियंका गांधी और अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (AICC) महासचिव के सी वेणुगोपाल एवं दीपा दास, एआईसीसी की छात्र इकाई भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन (NSUI) के प्रभारी कन्हैया कुमार, राज्य विधानसभा में विपक्ष के वी डी सतीशन एवं केपीसीसी (केरल प्रदेश कांग्रेस कमेटी) के कार्यकारी अध्यक्ष एम एम हसन भी शामिल होंगे.

बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं होंगे शामिल

बताया कि रोड शो में हजारों पार्टी कार्यकर्ताओं और समर्थकों के शामिल होने की संभावना है. पार्टी ने कहा कि रोड शो दोपहर को यहां सिविल स्टेशन के पास समाप्त होगा जिसके बाद राहुल अपना नामांकन पत्र जिलाधिकारी को सौंपेंगे.कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने 2019 के लोकसभा चुनावों में कुल 10,92,197 मतों में से 7,06,367 मत हासिल किए थे, जबकि उनके निकटतम प्रतिद्वंद्वी भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के पी पी सुनीर को केवल 2,74,597 वोट मिले थे.केरल में इस साल लोकसभा चुनाव के लिए मतदान 26 अप्रैल को होगा.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments