Tuesday, July 9, 2024
Homeताजा खबरलोकसभा चुनाव से पहले लगातार बढ़ रही कांग्रेस की मुश्किलें, कमलनाथ के...

लोकसभा चुनाव से पहले लगातार बढ़ रही कांग्रेस की मुश्किलें, कमलनाथ के बाद अब मनीष तिवारी भी बीजेपी के संपर्क में !

कांग्रेस पार्टी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता कमलनाथ के भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल होने की अटकलों पर विराम भी नहीं लग पाया था कि कांग्रेस के एक और नेता मनीष तिवारी के बीजेपी में शामिल होने की खबर सामने आई है. हालांकि कांग्रेस सांसद के नजदीकी सूत्र ने इसे हास्यासपद बताया.

मनीष तिवारी के बीजेपी के संपर्क में होने की मीडिया रिपोर्ट्स आने के बाद कांग्रेस सांसद के करीबी सूत्रों का कहना है, “यह बिल्कुल हास्यास्पद है.” सूत्रों के हवाले से खबर आई थी कि इस बार पंजाब के आनंदपुर साहिब की जगह मनीष तिवारी बीजेपी के टिकट पर लुधियाना से चुनाव लड़ना चाहते हैं.

बीजेपी सूत्रों ने बताया कि लुधियाना सीट में पार्टी के पास सक्षम उमीदवार है. सीट को लेकर मनीष तिवारी के बीजेपी में शामिल होने को लेकर पेंच फंसा हुआ है.

कौन हैं मनीष तिवारी

आपको बता दें कि मनीष तिवारी (Manish Tewari) सांसद होने के साथ-साथ वकील भी हैं. 17वीं लोकसभा में वह पंजाब के आनंदपुर साहिब से कांग्रेस सांसद चुने गए. यूपीए सरकार के दौरान वह 2012 से 2014 तक सूचना और प्रसारण मंत्री और 2009 से 2014 तक लुधियाना से सांसद रहे हैं. यूपीए सरकार के दौरान वह कांग्रेस के प्रवक्ता भी रहे.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments