Wednesday, July 3, 2024
Homeअर्थ-निवेशभारत आने से पहले टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने प्रधानमंत्री मोदी...

भारत आने से पहले टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने प्रधानमंत्री मोदी के लिए कही ये बड़ी बात

टेस्ला और स्पेसएक्स के मालिक एलन मस्क इसी महीने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने भारत आ सकते हैं। भारत की अपनी पहली यात्रा की पुष्टि करते हुए, एलन मस्क ने बुधवार को कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने के लिए उत्सुक हैं। उन्होंने ट्वीट में यह बात कही। वहीं अब एलन मस्क का भारत दौरा अब पक्का माना जा रहा है।

22 अप्रैल से शुरू हो रहे सप्‍ताह में एलन मस्‍क भारत दौरे पर रहेंगे। नई दिल्‍ली में एलन मस्‍क भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर सकते हैं। अगर ऐसा होता है तो पहली बार एलन मस्‍क भारत आएंगे। एलन मस्‍क अपनी भारत यात्रा की ऑफिशियल घोषणा जल्‍द ही करेंगे। माना जा रहा कि भारत दौरे पर एलन मस्क अपने इंवेस्टमेंट प्लान और भारत में इलेक्ट्रिक कार के प्लांट को लेकर ऐलान कर सकते हैं। भारतीय ग्राहक बेसब्री से टेस्ला कार का इंतजार कर रहे हैं।

पिछले साल हुई थी दोनों की मुलाकात

साल 2023 जून में जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अमेरिका की यात्रा पर गए थे, तो वहां पर उन्होंने एलन मस्क से मुलाकात की थी। वहीं टेस्ला कंपनी की तरफ से पिछले साल जुलाई में कहा गया था कि वह 24,000 डॉलर की कीमत वाली ईवी का उत्पादन करने के लिए भारत में एक कारखाना बनाने में रुचि रखती है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments