Wednesday, July 3, 2024
Homeताजा खबरबीजेपी में जाने के सवाल पर कमलनाथ का आया पहला रिएक्शन,पढ़िए क्या...

बीजेपी में जाने के सवाल पर कमलनाथ का आया पहला रिएक्शन,पढ़िए क्या कहा ?

छिंदवाड़ा,कांग्रेस नेता कमलनाथ की बीजेपी ज्वॉइन करने की अफवाह काफी समय से चलती रही हैं.हालांकि कांग्रेस के कई नेताओं ने इसे महज अफवाह ही बताया और इसे दरकिनार करने की कोशिश की,लेकिन अब खुद कमलनाथ ने इन चर्चाओं पर विराम लगा दिया है.उन्होंने कहा-क्या आपने कभी मुझे ऐसा कहते सुना है ?साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा में जाने की अटकलें मीडिया की उपज थी, क्योंकि मैंने कभी ऐसा बयान नहीं दिया.

कांग्रेस नेता कमलनाथ के भविष्य के कदम को लेकर काफी अटकलें थीं, हालांकि उनके सहयोगियों और दिग्विजय सिंह और जितेंद्र सिंह जैसे पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने कई बार आश्वासन दिया कि कमलनाथ की भाजपा में शामिल होने की कोई योजना नहीं है.

मीडिया से क्या बोले कमलनाथ

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ अपने गृह क्षेत्र छिंदवाड़ा पहुंचे,जहां मीडिया से बातचीत में उन्होंने यह बयान दिया.उन्होंने कहा,’आप (मीडिया) ऐसी अटकलें लगा रहे हैं और कोई और ऐसा नहीं कह रहा है.क्या आपने कभी मुझे ऐसा कहते सुना है? आप खबर चलाते हैं और मुझसे पूछते हैं…आपको इस खबर का खंडन करना चाहिए.’वहीं कमलनाथ से जब मध्य प्रदेश के कुछ हिस्सों में हाल में ओलावृष्टि और बेमौसम बारिश से प्रभावित किसानों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह किसानों को मुआवजे के वितरण के बारे में मुख्यमंत्री से बात करेंगे.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments