Saturday, July 6, 2024
HomeThe fact Checkजमैका एयरपोर्ट पर मची अफरा तफरी, महिला नशे में करने लगी 'सेक्स'...

जमैका एयरपोर्ट पर मची अफरा तफरी, महिला नशे में करने लगी ‘सेक्स’ की मांग! क्या है वायरल वीडियो की सच्चाई?

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो जमैका के एक एयरपोर्ट का बताया जा रहा है। इस वीडियो में एयरपोर्ट पर नशे में धुत एक महिला को देखा जा सकता है। बताया जा रहा है की ये महिला अपने कपडे़ उतार कर सेक्स की मांग कर रही है।

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला एयरपोर्ट पर हाई वोल्टेज ड्रामा कर रही है। वीडियो में दिख रहा है कि महिला एयरपोर्ट पर पहुंची और नग्न हो गई। उसने बैग और सामान को अपने पास फेंक दिया और हंगामा मचा दिया। वीडियो में महिला को चिल्लाते हुए भी देखा जा सकता है और वह उस अधिकारी पर हमला करती है जो उसे रोकने की कोशिश करता है। वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे वह एक पुरुष सुरक्षा अधिकारी को घसीटती है जबकि अधिकारी उससे दूर जाने की कोशिश करता है।

मनोज शर्मा नाम के एक यूजर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि जमैका एयरपोर्ट पर उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब एक अमेरिकी महिला ने गांजा पी लिया और सेक्स की मांग करने लगी।

वायरल वीडियो की सच्चाई

जागो इंडिया जागो की पड़ताल से पता चला है कि ये घटना मोंटेगो बे के सेंगस्टर अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे की है। यह 23 जनवरी की घटना है जिसके वीडियो इंटरनेट पर भी है।

वीडियो में महिला एक डेंटिस्ट बताई जा रही है जो अपने कपडे़ उतार कर अपने दोस्त से झगड़ा करने लग जाती है। अंत में, महिला को दो सुरक्षा अधिकारियों द्वारा रोका जाता है और उसे ज़मीन पर गिरा दिया जाता है। फिर उसे एयरपोर्ट सुरक्षा अधिकारियों द्वारा हथकड़ी लगा दी जाती है। हालांकि हाई वोल्टेज ड्रामे के वीडियो पर लोग बिना फैक्ट चेक किए अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments