Sunday, September 29, 2024
Homeभारतगौतम सिंघानिया ने किया पत्नी से अलग होने का ऐलान, दिन पहले...

गौतम सिंघानिया ने किया पत्नी से अलग होने का ऐलान, दिन पहले किस बात को लेकर हुआ था बवाल!

58 वर्षीय गौतम सिंघानिया ने सोमवार को एक्स पर एक पोस्ट में पत्नी से अलग होने की अपडेट दी। खुद गौतम सिंघनिया ने बताया कि 32 साल तक साथ बिताने के बाद वो और उनकी पत्नी नवाज मोदी ने अलग होने का फैसला किया है. इसी बीच उनकी पत्नी नवाज मोदी का एक वीडियो सामने आया है। नवाज के मुताबिक उनके पति की पार्टी में उन्हें ही एंट्री नहीं दी गई जबकि इस पार्टी के लिए उन्हें इन्वाइट भी भेजा गया था। ऐसे में वीडियो में उनका नाम गेस्ट लिस्ट में ना होने की भी बात कही जा रही है।

लेकिन अब खबर यह आ रही है कि सिंघानिया के ऐलान से एक दिन पहले में परिवार में खूब बवाल हुआ था. रेमंड ग्रुप के चेयरमैन गौतम सिंघानिया की पत्नी को उनके अपने ही पति की दिवाली पार्टी में जाने से रोका गया. ये घटना मुंबई से सटे ठाणे इलाके में स्थित रेमंड स्टेट की है, जहां पर रेमंड कंपनी के एमडी गौतम सिंघानिया ने अपने जनाने वालों के लिए एक दिवाली पार्टी को आयोजित किया था.

रेमंड स्टेट के बाहर बवाल 

इसी पार्टी में शरीक होने के लिए सिंघानिया की पत्नी ‘जेके ग्राम‘ पहुंची थीं. लेकिन पत्नी नवाज को ‘जेके ग्राम‘ के गेट पर ही सुरक्षाकर्मियों ने रोक दिया. पत्नी नवाज मोदी सिंघानिया को ‘जेके ग्राम‘ में जाने से रोके जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. इस पूरे घटनाक्रम को सिंघानिया की पत्नी नवाज और उनके साथ आई एक महिला अपने मोबाइल फोन से शूट कर रहे थे, और वही वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

सिंघानिया के घर के बाहर पत्नी नवाज का सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. रिकॉर्ड किए गए वीडियो में सिंघानिया की पत्नी नवाज यह कह रही हैं कि वो ठाणे स्थित जेके ग्राम के बाहर खड़ी हैं. इस दौरान नवाज यह आरोप भी लगाती नजर आ रही हैं कि उन्हें पार्टी में आमंत्रित किया गया था. लेकिन अब उन्हें अंदर जाने की अनुमति नहीं दी जा रही है.

गेट पर खड़ा एक व्यक्ति, जिसकी पहचान नवाज ने चंद्रकांत के रूप में की है. उसने परिसर में जाने से रोकने के लिए स्थानीय पुलिस और अन्य सुरक्षा कर्मियों का उपयोग किया है. इसके बाद नवाज मोदी सिंघानिया और उनके साथ आई महिला रेमंड स्टेट के गेट से एकदम सटी बाहर की सड़क पर बैठ गईं और इंतजार करने लगती हैं.

गौतम सिंघानिया ने सोशल मीडिया X पर किया ऐलान

रेमंड के एमडी गौतम सिंघानिया ने काफी इमोशनल पोस्ट शेयर करते हुए लिखा,

”इस साल की दिवाली पिछले कुछ सालों जैसी नहीं रही. 32 साल हम पति-पत्नी के तौर पर साथ रहे, माता-पिता बने और हमेशा एक-दूसरे की ताकत बने रहे. हमने कमिटमेंट और विश्वास के साथ जीवन को आगे बढ़ाया और इसी दौरान हमारी जिंदगी में हमारी दो जान यानी हमारी दो खूबसूरत बेटियों ने जन्म लिया.

लेकिन हाल के कुछ सालों में कई ऐसी दुर्भाग्यपूर्ण बातें हुई. हमारे ‘नॉट सो वेल विशर्स’ की वजह से गॉसिप, अफवाहों ने जन्म लिया. अब मेरा और नवाज का फैसला है कि हम अपने जीवन में अलग-अलग राह पर चलेंगे. हम दोनों भले अलग हो रहे हैं, लेकिन हमारी हीरे जैसी बच्चियों के लिए हम वो करेंगे जो बेस्ट है.

उम्मीद है, आप इस निजी फैसले को सम्मान देंगे. हमारे इस रिश्ते से जुड़े बंधन सही तरीके से सेटल होने के लिए हमें वक्त देंगे. इस मुश्किल समय में आपकी और पूरे परिवार की दुआएं चाहिए बस.”

गौतम सिंघानिया का विवादों से नाता

आपको बता दें कि गौतम सिंघानिया और नवाज मोदी की शादी को 32 साल हो चुके हैं. उनकी दो बेटियां निहारिका और नीसा हैं. गौतम सिंघानिया का पिता विजयपत सिंघानिया से भी विवाद रहा है। कुछ समय पहले पिता-पुत्र का विवाद काफी चर्चा में रहा था। विवाद एक फ्लैट से शुरू हुआ था, जो कोर्ट तक पहुंच गया था। गौतम सिंघानिया पर अपने पिता को घर से निकालने तक का आरोप लगा है। विवाद के चलते दोनों के रिश्ते खराब हो गए। आपको बता दें कि विजयपत सिंघानिया ने रेमंड्स की नींव रखी। उन्होंने रेमंड्स को गारमेंट सेक्शन तक रखा और एक बड़ा ब्रांड बना दिया। कारोबार संभालने के बाद गौतम ने रेमंड्स के कारोबार को दूसरे सेक्टर्स में फैलाया। हालांकि पिता-पुत्र के बीच संपत्ति विवाद को लेकर समूह की छवि पर भी असर पड़ा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments