Monday, July 1, 2024
HomeIPL-2024आईपीएल 2024 में आज के दिन होगा डबल हेडर, पंजाब-दिल्ली और KKR-SRH...

आईपीएल 2024 में आज के दिन होगा डबल हेडर, पंजाब-दिल्ली और KKR-SRH के बीच मुकाबला

आईपीएल 2024 में शनिवार का दिन डबल हेडर यानि दो मैचों का दिन है। 23 मार्च को दो मुकाबले खेले जाएंगे। पहला मैच पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच होगा। वहीं दूसरा मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जाएगा। पंजाब और दिल्ली सीजन के अपने पहले मैच में जीत चाहेगी। पिछला सीजन दोनों ही टीमों के लिए अच्छा नहीं रहा था। वे दोनों इस बार वापसी करने की कोशिश में होंगी।

पहला मुकाबला पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच होने जा रहा है। मोहाली में होने वाले इस मुकाबले में शिखर धवन की कप्तानी वाली पंजाब किंग्स और ऋषभ पंत की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स की टीमें आमने सामने होंगी। दिसंबर, 2022 में सड़क दुर्घटना में चोटिल होने के बाद यह विकेटकीपर-बल्लेबाज पहली बार किसी पेशेवर मैच में उतरने जा रहा है।

आज के दो मैचों में दूसरा मुकाबला रात 8 बजे से कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जाएगा। ये इस सीजन का तीसरा मुकाबला होगा। केकेआर और एसआरएच के बीच ये मैच कोलकाता के प्रतिष्ठित मैदान ईडेन गार्डन्स में खेला जाएगा। कोलकाता नाइट राइडर्स की अगुवाई करेंगे भारतीय धुरंधर श्रेयस अय्यर और सनराइजर्स हैदराबाद टीम की अगुवाई करेंगे। इस सीजन के सबसे महंगे कप्तान और आईपीएल इतिहास के दूसरे सबसे महंगे खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया के पैट कमिंस जिनको फ्रेंचाइजी ने 20 करोड़ 50 लाख रुपये में खरीदा है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments