Thursday, October 3, 2024
Homeताजा खबररेवाड़ी में PM मोदी ने भरी हुंकार, कहा- अबकी बार 400 पार;...

रेवाड़ी में PM मोदी ने भरी हुंकार, कहा- अबकी बार 400 पार; कांग्रेस पर जमकर बरसे,पढ़े क्या-क्या बोले प्रधानमंत्री

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हरियाणा के रेवाड़ी पहुंचे. यहां उन्होंने देश के 22वें ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (AIIMS) का शिलान्यास किया. इसके साथ 9750 करोड़ रुपए की 5 परियोजनाओं का भी शिलान्यास और उद्घाटन किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि अबकी बार 400 पार का आर्शीवाद मिलेगा.विपक्ष पर तंज कसते हुए पीएम मोदी ने कहा कि अब वह भी जय सियाराम बोलने लगे हैं. कांग्रेस ने एक परिवार के हित को ऊपर रखा है.

”अबकी बार NDA 400 पार”

पीएम मोदी ने कहा ‘मैं जब भी रेवाड़ी आता हूं तो कितनी ही पुरानी यादें ताजा हो जाती हैं, रेवाड़ी से मेरा रिश्ता कुछ अलग ही रहा है. मैं जानता हूं रेवाड़ी के लोग मोदी को बहुत ज्यादा प्यार करते हैं… 2013 में जब भाजपा मे मुझे पीएम के उम्मीदवार के रूप में घोषित किया था तब मेरा पहला कार्यक्रम रेवाड़ी में हुआ था. उस समय रेवाड़ी ने 272 पार का आशीर्वाद दिया था जो सिद्धी बन गया था. अब मैं फिर से रेवाड़ी आया हूं तो लोग कह रह रहें हैं अबकी बार एनडीए सरकार 400 पार.’

”देश BJP को 370 सीट से नवाजेगा”

कांग्रेस ने दशकों तक जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने से रोड़े अटकाए थे,कांग्रेस के तमाम विरोध के बावजूद भाजपा ने जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाई। उस भाजपा को आने वाले लोकसभा चुनावों में देश 370 सीट से नवाजेगा और एनडीए 400 पार जाएगा.

”अब जय सियाराम बोलने लगे हैं”

देश की इच्छा थी कि अयोध्या में प्रभु राम का भव्य मंदिर का निर्माण हो, आज पूरा देश भव्य राम मंदिर में विराजे रामलला के दर्शन कर रहा है और तो और तो कांग्रेस के लोग जो लोग हमारे भगवान राम को काल्पनिक बताते थे जो कभी नहीं चाहते थे कि अयोध्या में राम का मंदिर बने वह भी अब जय सियाराम बोलने लगे हैं.

”कांग्रेस का ट्रैक रिकॉर्ड एक परिवार के हित को ऊपर रखना”

पीएम ने कांग्रस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस का ट्रैक रिकॉर्ड केवल एक परिवार के हित को देश के लोगों से ऊपर रखने का है। कांग्रेस का ट्रैक रिकॉर्ड इतिहास के सबसे बड़े घोटालों का है। देश का सबसे बड़ा ट्रैक रिकार्ड आतंकवाद को बढ़ाना है। सेना और सैनिक को कमजोर करने का है। ये बातें याद रखनी जरूरी हैं, क्योंकि आज भी कांग्रेस की टीम वही है। नेता वही है, नीयत वही है और उन सबकी निष्ठा भी एक ही परिवार के लिए है।

”हरियाणा का विकसित होना जरूरी”

नरेंद्र मोदी ने कहा कि विकसित भारत बनाने के लिए हरियाणा का विकसित होना भी बहुत जरूरी है। हरियाणा तभी विकसित होगा जब यहां आधुनिक सड़कें, रेलवे का आधुनिक नेटवर्क, बड़े और अच्छे अस्पताल होंगे। ऐसे अनेक कामों से जुड़ी लगभग 10 हजार करोड़ रुपये की परियोजनाएं हरियाणा को सौंपने का मुझे अवसर मिला है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments