Saturday, October 5, 2024
Homeजयपुरएल्विश यादव ने शख्स को जड़ा थप्पड़, वीडियो वायरल! ऑडियो जारी कर...

एल्विश यादव ने शख्स को जड़ा थप्पड़, वीडियो वायरल! ऑडियो जारी कर दिया बयान: ‘मां-बहन की गाली देगा तो नहीं छोड़ूंगा’

बिग बॉस सीजन 2 के विनर रहे यूट्यूबर एल्विश यादव का नाम फिर एक बार चर्चा में है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में एल्विश को रेस्त्रां में बैठे एक शख्स को थप्पड़ मारते देखा जा सकता है। वायरल वीडियो को जयपुर का बताया जा रहा है।

यह है पूरा मामला
रविवार की रात यूट्यूबर एल्विश यादव जयपुर के एक रेस्टोरेंट में नजर आए। एल्विश रेस्टोरेंट से बाहर निकल ही रहे थे कि अचानक वे पलटकर एक आदमी को थप्पड़ मारते हैं। हालांकि एल्विश यादव की PR टीम ने अभी इस मामले के बारे में चुप्पी साधी हुई है। लेकिन एल्विश का एक ऑडियो क्लिप सोशल मीडिया पर बयान के तौर पर वायरल हो रहा है।

ऑडियो बयान जारी कर दी सफाई

वीडियो वायरल होने के बाद, एल्विश ने अपने कार्यों का बचाव करते हुए एक ऑडियो बयान जारी किया। एल्विश ने दावा किया कि उसने उस व्यक्ति को थप्पड़ मारा क्योंकि उसने स्टार को गालियां दीं। वीडियो में एल्विश ने कहा, “भाई, देखो, बात ये है, ना मुझे शौक है लड़ाई करने का, ना मेरे को हाथ उठाने का शौक है। मैं अपने काम से काम रखता हूं। मैं चलता हूं नॉर्मल. और जो फोटो खिंचवाने को कहता है, हम आराम से फोटो खींचते हैं। पर, जो कोई पीछे से कमेंट पास करता है, उसे नहीं बख्शते। “जैसा कि आप देख सकते हैं, हमारे साथ पुलिस और कमांडो थे। ऐसा नहीं है कि हमने कुछ ग़लत किया है. ये व्यक्तिगत था. उन्होंने मुझ पर व्यक्तिगत कटाक्ष किया, मैंने स्वयं जाकर उन्हें थप्पड़ मारा।’ मुझे कोई पछतावा नहीं है. ऐसा ही हूं मैं (मैं ऐसा ही हूं)। उन्होंने गालियां दीं और मैंने अपने अंदाज में प्रतिक्रिया दी।’

कौन है एल्विश यादव

आपको बता दें कि एल्विश यादव एक यूट्यूबर, स्ट्रीमर और सिंगर हैं, जो गुरुग्राम से हैं। अपने जबरदस्त यूट्यूब कंटेंट के कारण उन्हें बड़ी पहचान मिली और बिग बॉस ओटीटी का दूसरा सीजन जीतकर उन्होंने सफलता हासिल की।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments