Wednesday, May 22, 2024
More
    HomeNational Newsअब दर्शक देखेंगे 'काला पानी'

    अब दर्शक देखेंगे ‘काला पानी’

    नेटफ्लिक्स ने की सीरीज ‘काला पानी’ की घोषणा

    अभिनय की दुनिया में आशुतोष गोवारिकर की वापसी

    मुंबई। नेटफ्लिक्स ने अपनी नई सीरीज ‘काला पानी’ की घोषणा की, इसी के साथ फिल्म निर्माता आशुतोष गोवारिकर एक बार फिर अभिनय की दुनिया में वापसी कर रहे हैं। अंडमान व निकोबार द्वीप समूह की पृष्ठभूमि पर आधारित इस सीरीज में जिंदा रहने के लिए कोई व्यक्ति किस हद तक जा सकता है इस बात पर जोर दिया गया है।
    सीरीज में आशुतोष के अलावा मोना सिंह, अमेय वाघ, सुकान्त गोयल, आरुषि शर्मा, राधिका मेहरोत्रा, विकास कुमार, चिन्मय मंडलेकर और पूर्णिमा इंद्रजीत जैसे कलाकार भी नजर आएंगे।
    ‘सर्कस’, ‘कभी हां कभी ना’ और ‘चमत्कार’ जैसे धारावाहिकों में काम कर चुके फिल्म निर्माता आशुतोष गोवारिकर एक बार फिर इससे अभिनय की दुनिया में वापसी कर रहे हैं। आखिरी बार वह 2016 में मराठी फिल्म ‘वेंटिलेटर’ में अभिनय करते नजर आए थे। आशुतोष ने गीत ‘पहला नशा’ से निर्देशन की शुरुआत की और फिर ‘लगान’, ‘स्वदेश’ और ‘जोधा अकबर’ हिट फिल्मों का निर्देशन किया।
    फिल्म ‘जादूगर’ के बाद नेटफ्लिक्स और ‘पोशम पा पिक्चर्स’ दूसरी बार ‘काला पानी’ के लिए साथ आए हैं। ‘जादूगर’ के निर्देशक समीर सक्सेना इसके सह-निर्देशक हैं। सक्सेना ने बताया कि सीरीज के किरदार खुद को प्रकृति के प्रकोप से बचाने की कोशिश करते नजर आएंगे। यह मनुष्य और प्रकृति के बीच एक अदृश्य लड़ाई है। कहानी के आगे बढ़ने के साथ ही इसके किरदारों को एहसास होता है कि कैसे उनकी किस्मत न केवल एक-दूसरे से बल्कि पर्यावरण से भी जुड़ी है।

    नेटफ्लिक्स तलाशता नए विचार
    नेटफ्लिक्स इंडिया की ‘सीरीज हेड’ तान्या बामी ने कहा, ‘नेटफ्लिक्स हमेशा नए विचारों की तलाश में रहता है, जो व्यापक स्तर पर दर्शकों को आकर्षित करते हैं।’

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -
    Google search engine

    Most Popular

    Recent Comments