Thursday, October 3, 2024
Homeउदयपुर'आप खूब बच्चे पैदा करो, प्रधानमंत्री जी मकान बनवा देंगे' दो पत्नियों...

‘आप खूब बच्चे पैदा करो, प्रधानमंत्री जी मकान बनवा देंगे’ दो पत्नियों वाले राजस्थान के मंत्री बाबूलाल खराड़ी का बयान

राजस्थान सरकार के जनजाति क्षेत्रीय विकास मंत्री बाबूलाल खराड़ी का एक अजीब बयान आया है। उन्होंने लोगों से कहा है कि उन्हें खूब सारे बच्चे पैदा करने चाहिए। उन्होंने कहा कि आप खूब बच्चे पैदा करो, प्रधानमंत्री मोदी जी आपका मकान बना देंगे, फिर तकलीफ किस बात की है। खराड़ी के इस बयान के बाद सभा में मौजूद लोगों ने जमकर ठहाके लगाए तो मौजूद जनप्रतिनिधि इधर-उधर देखने लगे।

दरअसल, उदयपुर शहर से 13 किलोमीटर दूर नाई गांव में बाबूलाल खराड़ी ने एक कार्यक्रम में यह बात कही। यह कार्यक्रम उदयपुर शहर के पास नाई गांव के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में था। जहां विकसित भारत संकल्प यात्रा के शिविर में सीएम भजनलाल शर्मा के साथ प्रेदश के जनजाति मंत्री बाबूलाल खराड़ी और बीजेपी विधायक फूल सिंह मीणा भी थे। बाबूलाल खराड़ी उदयपुर जिले के झाडोल विधानसभा विधायक है।

बाबूलाल खराड़ी की दो पत्नियां और 8 बच्चे

राजस्थान सरकार में कैबिनेट मंत्री बाबूलाल खराड़ी का बयान इसलिए भी चर्चा में बना हुआ है, क्योंकि उन्होंने खुद दो शादियां की हैं। उनकी पहली पत्नी का नाम तेजू देवी और दूसरी पत्नी का नाम मणि देवी है। दोनों पत्नियों से उनके 8 बच्चे हैं, जिनमें चार लड़के और चार लड़कियां हैं। उदयपुर शहर से 125 किलोमीटर दूर कोटड़ा गांव में खराड़ी का परिवार रहता है। उनकी पत्नियां और बच्चे खेती करते हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments