Friday, July 5, 2024
Homeउत्तरप्रदेश (UP)Up News: शॉर्ट सर्किट के चलते गैस सिलेंडर में लगी आग,3 बच्चियों...

Up News: शॉर्ट सर्किट के चलते गैस सिलेंडर में लगी आग,3 बच्चियों समेत 5 की मौत, 4 घायल

लखनऊ, राजधानी के ग्रामीण क्षेत्र काकोरी कस्बे में रहने वाले मुशीर के घर में शॉर्ट सर्किट की वजह से 2 सिलेंडरों में विस्फोट हो गया जिसमें 3 बच्चियों और 1 महिला समेत 5 लोगों की मौत हो गई जबकि 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. पुलिस के मुताबिक काकोरी के हाता हजरत साहब इलाके में मंगलवार रात दो मंजिला इमारत में आग लग गई.आग लगते ही सिलेंडर में धमाका हुआ.हादसे में दंपति समेत 5 लोगों की मौत हो गई.इसमें मासूम बच्चे भी शामिल हैं.

पुलिस ने बताया कि हाता हजरत साहब निवासी मुशीर अली जरदोजी का काम करते हैं.मंगलवार रात करीब 10.30 बजे उनके मकान की दूसरी मंजिल पर आग लग गई.आग लगने के कुछ ही मिनट बाद सिलेंडर में तेज धमाका हुआ.जब तक मकान के भीतर के लोग बाहर निकल पाते तब तक आग पूरे मकान में फैल गई.उन्होंने बताया कि आग में परिवार के 9 लोग जल गए.अधिकारी के अनुसार इन लोगों को अस्पताल ले जाया गया जहां मुशीर,उनकी पत्नी हुस्ना बानो,उनकी भतीजी राइया और भांजियों हिबा और हुमा को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

उन्होंने कहा कि घायल हुए 4 अन्य लोगों का इलाज ट्रॉमा सेंटर में चल रहा है जहां इनकी हालत गंभीर बतायी जा रही हैं.इनमें इशा ,लकाब,अमजद और अनम हैं,स्थानीय पुलिस बल व दमकल की गाड़ियों की मदद से आग पर काबू पा लिया गया.अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments