Thursday, October 3, 2024
HomeBiharPashupati Paras Resigns : लोकसभा चुनाव से पहले बिहार में NDA को...

Pashupati Paras Resigns : लोकसभा चुनाव से पहले बिहार में NDA को बड़ा झटका,पशुपति पारस ने मोदी कैबिनेट से दिया इस्तीफा , भाजपा पर लगाया नाइंसाफी का आरोप,पढ़ें क्या कहा ?

नई दिल्ली, 19 मई (भाषा) केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस ने मंगलवार को केंद्र सरकार से इस्तीफा दे दिया और आरोप लगाया कि भाजपा लोकसभा चुनाव के लिए बिहार में सीट बंटवारे की बातचीत में शामिल नहीं करके उनकी राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी (रालोजपा) के साथ नाइंसाफी कर रही है.पारस ने एक संवाददाता सम्मेलन में यह घोषणा की. इससे एक दिन पहले ही भाजपा के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) ने राज्य में अपने सीट-बंटवारा समझौते की घोषणा की थी और चिराग पासवान के नेतृत्व वाली एलजेपी (रामविलास) को 5 सीट देने का ऐलान किया था.

पारस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपने इस्तीफे के बारे में संक्षिप्त बयान दिया और अपनी भविष्य की योजनाओं के बारे में कुछ नहीं बताया.
आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मंत्रिमंडल में शामिल भाजपा के किसी सहयोगी दल के एकमात्र नेता पारस ने सीट-बंटवारे को लेकर नाखुशी जताने से पहले प्रधानमंत्री का आभार जताया और उन्हें बड़ा नेता कहा. पारस ने कहा कि उन्होंने ईमानदारी और निष्ठा के साथ राजग की सेवा की लेकिन उनके साथ नाइंसाफी हुई.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments