Saturday, July 6, 2024
Homeखेल-हेल्थIPL 2024: बेंगलुरू में RCB के अभ्यास सत्र में शामिल हुए विराट...

IPL 2024: बेंगलुरू में RCB के अभ्यास सत्र में शामिल हुए विराट कोहली

बेंगलुरु,स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने 22 मार्च से शुरू होने वाली इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) से पहले सोमवार को यहां रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के अभ्यास सत्र में हिस्सा लिया.बता दें कि कोहली अपने दूसरे बच्चे के जन्म के कारण देश से बाहर थे.वह रविवार को ही भारत पहुंचे थे.

Image Source : PTI

RCB के पूर्व कप्तान को विराट कोहली को चिन्नास्वामी स्टेडियम का चक्कर लगाते हुए देखा गया.टीम के कप्तान फाफ डुप्लेसी ने भी अभ्यास सत्र में हिस्सा लिया.गौरतलब है कि RCB ने अभी तक IPLका खिताब नहीं जीता है. उसका पहला मैच शुक्रवार को चेन्नई में मौजूदा चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ होगा.

Image Source : PTI

कोहली पर रहेगी सभी निगाहें

इस टूर्नामेंट में कोहली के प्रदर्शन पर सभी की करीबी नजर रहेगी क्योंकि इसके तुरंत बाद अमेरिका और वेस्टइंडीज में टी20 विश्व कप खेला जाना है.इस 35 वर्षीय खिलाड़ी ने विश्व कप 2022 के बाद अपना पहला टी20 मैच इस साल के शुरू में अफगानिस्तान के खिलाफ खेला था.

Image Source : PTI

रोहित शर्मा ने भी इस श्रृंखला में वापसी की थी और संभावना है कि वह 1 जून से शुरू होने वाले टी20 विश्व कप में भारतीय टीम का नेतृत्व करेंगे.आपको बता दें कि कोहली निजी कारणों से इंग्लैंड के खिलाफ 5 टेस्ट मैच की घरेलू श्रृंखला में भी नहीं खेल पाए थे. इस दिग्गज बल्लेबाज ने पिछले साल आईपीएल में 639 रन बनाए थे जिसमें दो शतक और छह अर्धशतक शामिल हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments