Saturday, July 6, 2024
Homeताजा खबरGogamedi Murder : आखिर दोनों शूटर पकड़े गए, दिल्ली-राजस्थान पुलिस ने...

Gogamedi Murder : आखिर दोनों शूटर पकड़े गए, दिल्ली-राजस्थान पुलिस ने चंडीगढ़ से पकड़ा, एक और साथी भी इनके साथ गिरफ्तार, अब तक 4 चढ़े हत्थे

जयपुर/नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड के जिम्मेदार दोनों शूटरों समेत तीन आरोपियों को रविवार आधी रात को पुलिस ने चंडीगढ़ से गिरफ्तार किया। ये आरोपी चंडीगढ़ सेक्टर 22-A में शराब ठेके के ऊपर बने कमरे में छिपे थे। गिरफ्तार आरोपियों में रोहित राठौड़ और नितिन फौजी शामिल हैं, जिन्होंने गोगामेड़ी को मारा था। तीसरे आरोपी के बारे में साफ नहीं है कि वह कौन है और हत्याकांड में उसकी क्या भूमिका है।

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच को राजस्थान पुलिस के साथ ज्वॉइंट ऑपरेशन में यह कामयाबी मिली । तीनों आरोपियों को दिल्ली क्राइम ब्रांच के ऑफिस लाया गया, जहां से पुलिस इन्हें लेकर जयपुर निकल गई। इससे पहले शनिवार को जयपुर पुलिस ने शूटर्स की मदद करने वाले रामवीर को जयपुर में गिरफ्तार किया था। ये शूटर नितिन फौजी का दोस्त है और हत्याकांड में पूरा सहयोग किया था।

तीन आरोपियों में से एक रोहित राठौड़ (रोहित गोदारा) गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई की गैंग का गुर्गा है। उसने गोगामेड़ी की हत्या की जिम्मेदारी ली थी। पुलिस ने उस पर एक लाख रुपए का इनाम घोषित किया था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments