Wednesday, July 3, 2024
Homeताजा खबरRajasthan News : ED के सामने पेश नहीं हुए राजस्थान के पूर्व...

Rajasthan News : ED के सामने पेश नहीं हुए राजस्थान के पूर्व मंत्री Mahesh Joshi, मांगा 15 दिन का समय, बताई ये वजह

जयपुर,राजस्थान के पूर्व मंत्री महेश जोशी सोमवार को यहां प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के कार्यालय नहीं गए. ईडी ने जल जीवन मिशन में कथित घोटाले के सिलसिले में उन्हें सोमवार को तलब किया था.पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार में PHED मंत्री रहे जोशी ने कहा कि उन्होंने ईडी द्वारा मांगे गए सभी दस्तावेजों के साथ, जांच एजेंसी के समक्ष उपस्थित होने के लिए 15 दिन का समय मांगा है.

आपको बता दें कि कांग्रेस नेता को शनिवार को नोटिस दिया गया था जिसमें उन्हें सोमवार को सुबह 10.30 बजे ईडी कार्यालय में पेश होने का निर्देश दिया गया था. हालांकि, जोशी नहीं गए.

ED के सामने पेश नहीं होने पर बोले महेश जोशी

महेश जोशी ने अपने आवास पर संवाददाताओं से कहा,ED ने मुझे कुछ दस्तावेजों के साथ पेश होने के लिए कहा था.मेरे लिए इतने कम समय में सभी दस्तावेज एकत्र करना संभव नहीं था, इसलिए मैंने 15 दिन का समय मांगा है.उन्होंने कहा कि उनके समय में जल जीवन मिशन के तहत टेंडर प्रक्रिया में कोई अनियमितता नहीं हुई और उन पर लगे आरोप निराधार हैं.

”एजेंसियों को बिना दबाव के काम करना चाहिए”

जोशी ने कहा, ‘‘एजेंसियों को बिना किसी दबाव के काम करना चाहिए. राजस्थान में भाजपा सरकार बने 3 माह हो गए, अगर कोई अनियमितता हुई होती तो अब तक कार्रवाई हो चुकी होती लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई.”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments