Saturday, July 6, 2024
Homeताजा खबरArvind Kejriwal News :कोर्ट में केजरीवाल ने दी दलीलें, जज ने क्या...

Arvind Kejriwal News :कोर्ट में केजरीवाल ने दी दलीलें, जज ने क्या कहा,ED ने क्या जवाब दिया,जानें पूरा अपडेट

नई दिल्ली, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को यहां एक अदालत में आबकारी नीति मामले की सुनवाई के दौरान खुद दलीलें दीं और कहा कि देश के सामने आम आदमी पार्टी (आप) के भ्रष्ट होने की झूठी तस्वीर पेश की जा रही है.उन्होंने यह दलीलें तब दीं, जब प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने उन्हें विशेष न्यायाधीश कावेरी बावेजा की अदालत में पेश किया.ED ने केजरीवाल की और 7 दिन की हिरासत का अनुरोध करते हुए कहा कि मामले से जुड़े कुछ लोगों से उनका आमना-सामना कराने की जरूरत है.ईडी ने कहा कि मुख्यमंत्री केजरीवाल जवाब देने में टालमटोल कर रहे हैं और अपने डिजिटल उपकरणों के पासवर्ड का खुलासा नहीं कर रहे हैं.

केजरीवाल ने अपनी दलील में क्या कहा ?

केजरीवाल ने अपनी दलील में कहा,आबकारी नीति मामले में 4 गवाहों ने मेरा नाम लिया है.क्या किसी मुख्यमंत्री को गिरफ्तार करने के लिए 4 बयान पर्याप्त हैं? उन्होंने कहा कि देश के सामने आम आदमी पार्टी के भ्रष्ट होने की झूठी तस्वीर पेश की गई है और वह ED की जांच का सामना करने के लिए तैयार हैं.बता दें कि आप के राष्ट्रीय संयोजक को ईडी ने इस मामले में 21 मार्च को गिरफ्तार किया था और बाद में अदालत ने उन्हें 28 मार्च तक हिरासत में भेज दिया था.

”यह एक राजनीतिक साजिश है”

राष्ट्रीय राजधानी की एक अदालत में पेश किए जाने से कुछ समय पहले केजरीवाल से उपराज्यपाल वी. के सक्सेना के बयान के बारे में पूछा गया.मुख्यमंत्री ने अपनी प्रतिक्रिया में कहा, ‘‘यह एक राजनीतिक साजिश है.जनता इसका जवाब देगी.’’ दरअसल आप नेताओं ने कई मौकों पर केजरीवाल के इस्तीफे से इनकार किया और जोर देकर कहा कि वह (केजरीवाल) जेल के अंदर से अपनी सरकार चलाएंगे, उपराज्यपाल सक्सेना ने बुधवार को कहा था, ”मैं दिल्ली के लोगों को आश्वस्त कर सकता हूं कि सरकार जेल से नहीं चलेगी।”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments