Friday, July 5, 2024
HomeBiharबिहार के खगड़िया में दर्दनाक हादसा,ट्रैक्टर से टकराई बारातियों की कार,8 की...

बिहार के खगड़िया में दर्दनाक हादसा,ट्रैक्टर से टकराई बारातियों की कार,8 की मौत,3 लोग घायल

खगड़िया (बिहार), बिहार के खगड़िया जिले में सोमवार को सुबह एक दर्दनाक हादसा पेश आया है. यहां एक ट्रैक्टर से टक्कर लगने के बाद एक एसयूवी वाहन सड़क के किनारे गड्ढे में पलट गया जिससे उसमें सवार 3 बच्चों सहित 8 लोगों की मौत हो गई और 3 अन्य व्यक्ति घायल हो गए. स्थानीय लोगों एवं घायल व्यक्तियों ने बताया कि एसयूवी वाहन में सवार सभी लोग एक बारात में शामिल होने के बाद वापस लौट रहे थे,खगड़िया जिला पुलिस मुख्यालय से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, पसराहा थाना क्षेत्र में 2 वाहनों की टक्कर में 8 लोगों की जान चली गई और 3 व्यक्ति घायल हुए हैं जिनका इलाज चल रहा है.

कैसे हुआ हादसा ?

सोमवार की सुबह 5 बजकर 15 मिनट पर पसराहा थाना पुलिस को सूचना मिली कि राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 31 पर एक पेट्रोल पंप से लगभग 200 मीटर दूर सड़क दुर्घटना हुई है.वरिष्ठ पदाधिकारियों को सूचित कर पसराहा थाना पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची. घटनास्थल के निरीक्षण के दौरान पता चला कि चार पहिया SUV वाहन और सीमेंट की बोरियों से लदे एक ट्रैक्टर के बीच टक्कर हो गई और फिर SUV वाहन सड़क के किनारे एक गड्ढे में पलट गया.

8 की मौत, 3 लोग घायल

इस हादसे में 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई वहीं 4 अन्य घायल व्यक्तियों को इलाज के लिए पुलिस की मदद से खगड़िया सदर अस्पताल भेजा गया.वहां इलाज के दौरान एक और व्यक्ति ने दम तोड़ दिया.वहीं पुलिस ने बताया कि तीनों घायलों को बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर किया है.घटनास्थल पर गोगरी अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी और पसराहा थानाध्यक्ष मौजूद हैं.मृतकों के नाम गौतम कुमार (10), मोनू कुमार (11), दिलखुश कुमार (12), अमन कुमार (19), बंटी कुमार (22), अंशु कुमार (22), पालेश्वर ठाकुर (58) और प्रकाश सिंह (59) हैं, सभी मृतक खगड़िया जिला के परबत्ता और भरतखंड थाना क्षेत्र के निवासी हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments