Wednesday, May 22, 2024
More
    Homeअर्थ-निवेशभागलपुर पुल हादसे के पीछे करप्शन या तकनीकी गड़बड़ी? जानिए

    भागलपुर पुल हादसे के पीछे करप्शन या तकनीकी गड़बड़ी? जानिए

    बिहार के भागलपुर में रविवार को निर्माणाधीन पुल भरभराकर गंगा नदी में गिर गया. शुरुआती जानकारी के मुताबिक हादसे में किसी तरह के जानमाल का नुकसान नहीं हुआ है. बताया जा रहा है कि चार साल पहले नीतीश कुमार ने इस पुल का शिलान्यास किया था. इस पुल की लागत 1700 करोड़ से भी ज्यादा बताई जा रही है. इस पर सीएम नीतीश कुमार ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. देखें क्या कहा.

    बिहार के भागलपुर में निर्माणाधीन अगुवानी-सुल्तानगंज पुल गिरने के बाद यह खबर पूरे देश की सुर्खियों में है. इसको लेकर नीतीश सरकार बीजेपी (BJP) के निशाने पर आ गई है. इस मुद्दे पर बिहार में राजनीतिक बयानबाजी भी शुरू हो गई है. वहीं, इस मामले को लेकर सुल्तानगंज सहप्रभारी सीओ अमित राज ने कहा किह हमने घटना के तुरंत बाद एसडीआरएफ की टीम मौके पर भेजी थी. यहां एसडीआरएफ की चार नाव सारी तरफ खोज कर रही है. किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.

    अभी तक कोई जांच टीम आई नहीं है- सीओ 

    सीओ ने बताया कि सुल्तानगंज अगुवानी निर्माणाधीन पुल क्षेत्र को रेड जॉन घोषित कर दिया गया है, जिसके चलते नाव परिचालन पर पूर्ण रूप रोक लगा दी गई है. सुबह से एसडीआरएफ की टीम भी तलाश में जुटी हुई है. आज मौके पर वरिष्ठ अधिकारियों के आने की उम्मीद है. अभी तक कोई जांच टीम आई नहीं है. सूचना मिली है कि आने वाली है.

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -
    Google search engine

    Most Popular

    Recent Comments